पुलिस पार्टी पर कार सवार नशेड़ियों ने हमला कर वर्दी फाड़ी

punjabkesari.in Monday, Mar 19, 2018 - 08:57 AM (IST)

गुरदासपुर (विनोद): शराब के नशे में पुलिस अधिकारी पर हमला कर घायल करने, वर्दी फाड़ने तथा पुलिस लोगो उतारने के आरोप में तिब्बड़ पुलिस ने 5 आरोपियों के विरुद्ध केस दर्ज कर 2 को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक आरोपी फरार हो गया। 


सिटी पुलिस स्टेशन में तैनात सहायक सब इंस्पैक्टर जगजीत सिंह ने बताया कि वह सिटी पुलिस स्टेशन गुरदासपुर में ड्यूटी पर था कि हमें संदेश मिला कि गुरदासपुर-बबरी बाईपास पर औजला फ्लाई ओवर पर दुर्घटना हुई है जिस पर वह तथा सहायक सब इंस्पैक्टर कुलदीप सिंह पुलिस पार्टी के साथ तुरंत मौके पर पहुंचे।


 मौके पर एक कार तथा टैम्पो में भिड़ंत हुई थी। ए.एस.आई. कुलदीप सिंह ने बताया कि कार चालक सहित सभी कार सवार नशे की हालत में थे। पूछताछ करने पर वे उनसे विवाद करने लगे। कार सवार हरपिन्द्र सिंह ने सड़क पर पड़ा फावड़ा उठा कर कुलदीप सिंह को जान से मारने की नीयत से उसे मारा जो उसके माथे पर लगा। 


आरोपी हरविन्द्र सिंह ने ए.एस.आई. की वर्दी फाड़ दी तथा वर्दी पर लगी नेम प्लेट तथा लोगो भी उतार लिए। पुलिस अधिकारी ने बताया कि इसी तरह कार में बैठे लखविन्द्र सिंह ने अपने हाथ में पहने कड़े से कुलदीप सिंह की आंख पर वार किया तथा कार में सवार 3 अन्य लोगों ने अपनी-अपनी बैल्ट उतार कर पुलिस कर्मचारियों पर हमला कर दिया तथा वहां से विभिन्न वाहनों में फरार हो गए। सिटी पुलिस स्टेशन इंचार्ज शाम लाल ने कहा कि आरोपी लखविन्द्रजीत सिंह, नवदीप सिंह, हरपिन्द्र सिंह तथा 2 अज्ञात लोगों के विरुद्ध केस दर्ज करवाया गया है। पुलिस ने लखविन्द्रजीत सिंह तथा नवदीप सिंह को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य फरार हैं।

Punjab Kesari