नशे का सेवन करने के साथ तस्करी भी करता है पुलिस कर्मी

punjabkesari.in Thursday, Jun 28, 2018 - 08:26 AM (IST)

बठिंडा (विजय): नशा तस्करी के मामले में पुलिस कर्मी भी अछूते नहीं हैं। ऐसा ही एक मामला रामां मंडी में देखने को मिला जहां पर आई.आर.बी. में तैनात एक सिपाही नशा सेवन के साथ-साथ तस्करी का धंधा भी बड़े पैमाने पर चला रहा है। इस पुलिस कर्मी से मंडी वासियों के अलावा वहां के राजनीतिज्ञ भी परेशान हैं। उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस को दी। बावजूद इसके पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। आखिर मंगलवार रात्रि 11.30 बजे मंडी वासियों के दबाव में आकर पुलिस ने उक्त पुलिस कर्मी को गिरफ्तार किया परन्तु उससे कुछ भी नशा बरामद नहीं हुआ।

पुलिस ने उसका डोप टैस्ट करवाया जिसकी रिपोर्ट आनी बाकी है। उसके बाद उसे छोड़ दिया गया। इस मामले में थाना रामां मंडी प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि शिकायत के आधार पर आई.आर.बी. बटालियन में तैनात सी.आई.डी. कर्मी को पुलिस ने गिरफ्तार किया जिसे डी.एस.पी. तलवंडी साबो के समक्ष पेश किया गया। उन्हीं के आदेश पर उसका डोप टैस्ट भी करवाया गया। 

क्या कहते हैं खुशबाज जटाना
कांग्रेस नेता व तलवंडी हलके से विधायक का चुनाव लड़ चुके खुशबाज सिंह जटाना ने बताया कि इस मामले को लेकर वह 3 बार एस.एस.पी. नवीन सिंगला को शिकायत पत्र दे चुके हैं। रामां पुलिस व डी.एस.पी. तलवंडी साबो को भी सूचित किया जा चुका है कि उक्त पुलिस कर्मी ने पुरी रामां मंडी में अपना तस्करी का अड्डा बना रखा है जहां भोले-भाले नौजवानों को नशा दिया जा रहा है और उक्त आरोपी भी खुद नशे में घूमता आम नजर आता है। इस मामले को लेकर वह आई.आर.बी. बटालियन के एस.पी. से भी बात कर कार्रवाई के लिए कहेंगे। 

क्या कहते हैं एस.एस.पी.
बठिंडा के एस.एस.पी. नवीन सिंगला ने बताया कि उक्त पुलिस कर्मी को रामां पुलिस ने शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया था लेकिन उस समय उससे कुछ बरामद नहीं हुआ। उक्त पुलिस कर्मी का डोप टैस्ट करवा लिया गया है, रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी। इस संबंधी उसकी बटालियन को विभागीय कार्रवाई के लिए लिखा जा चुका है जिस पर वीरवार को कार्रवाई होगी। 

Anjna