पुलिस ने अंधे कत्ल का किया पर्दाफाश,1 गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Sep 15, 2018 - 05:39 PM (IST)

संगरूर(विवेक सिंधवानी,यादविन्द्र): जिला पुलिस संगरूर ने करीब एक सप्ताह पहले भवानीगढ़ में बेरहमी से एक युवक  के  कत्ल का मामला सुलझाते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इस संबंधी प्रैस कांफ्रैस के दौरान जिला पुलिस प्रमुख संदीप गर्ग ने पत्रकारों को जानकारी देते बताया कि 7 सितंबर को जसविन्द्र सिंह उर्फ बगा पुत्र प्यारा सिंह वासी वार्ड नंबर 12 रविदास कालोनी भवानीगढ़ आयु 25 वर्ष की लाश बलियाल रोड पर बने गोदाम की चारदीवारी के अंदर मिली थी।

एसएसपी गर्ग ने बताया कि इस अंधे कत्ल को हल करते मुख्य थाना अफसर भवानीगढ़ व सीआईए बहादुर सिंह वाला द्वारा आरोपी कुलविन्द्र सिंह पुत्र जगतार सिंह वासी रविदास बस्ती भवानीगढ़ को फगूवाला कैंचियों से गिरफ्तार किया है। कत्ल संबंधी जानकारी देते एसएसपी ने बताया कि तफ्तीश के दौरान यह बात सामने आई है कि मृतक जसविन्द्र सिंह उर्फ बगा के कत्ल से कुछ दिन पहले कुलविन्द्र सिंह से शराब पीते हुए झगड़ा हो गया था। इस रंजिश के चलते 6 सितंबर की रात को कुलविन्द्र सिंह ने मृतक जसविन्द्र सिंह ऊर्फ बगा को शराब पिलाकर मदहोश कर दिया था व फिर बलियाल रोड पर बने गोदाम में ले गया व उस पर इंटें मारकर उसका कत्ल कर दिया। 

सीसीटीवी कैमरों ने की मदद
एसएसपी संदीप गर्ग ने बताया कि उक्त कत्ल के केस को हल करने के लिए व आरोपी तक पहुंचने के लिए बलियाल रोड पर लगे सीसीटीवी कैमरे मददगार साबित हुए व इन कैमरों की मदद से पुलिस जल्दी आरोपी को पकडऩे में कामयाब रही। 

 

Des raj