इश्क में अंधी पत्नी की करतूत,आशिक संग मिलकर उजाड़ा अपना सुहाग

punjabkesari.in Monday, May 21, 2018 - 05:24 PM (IST)

बीजा: इश्क में अंधी कलयुगी पत्नी ने आशिक के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पत्नी सहित 2 को गिरफ्तार कर लिया है। 

 

जानकारी के अनुसार संदीप उर्फ टोपी पुत्र इन्द्र सिंह खन्ना में नौकरी करता था।  वह 19 मई को अपने दोस्त मनजीत सिंह की एक्टिवा लेकर गया था।  शाम को घर न पहुंचने पर घरवालों की तरफ से उसकी तलाश शुरू की गई। इस दौरान उसकी लाश बोरी में गांव महन्दीपुर के पास से मिला। वही पुलिस जांच में पता चला कि संदीप कुमार की पत्नी रिंकी के पवनपाल उर्फ रुद्र के साथ अवैध संबंध थे। रिंकी की मौसी का लड़का दीपू चौधरी पुत्र पप्पू निवासी दोनों का साथ देता था। 

 

संदीप अपनी पत्नी को ऐसा करन से रोकता था। इसी लिए आरोपियों ने उसे रास्ते से हटाने के बारे में सोचा।  रिंकी और पवनपाल ने बताया कि उन्होंने पहले संदीप को नशे की गोलियां दीं और फिर शराब पीला दी। इस दौरान उन तीनों ने मिलकर उसकी गला घोंट कर हत्या कर दी।फिर लाश को बोरी में डाल कर दोराहा नहर में फैंकने के लिए जा रहे थे। गांव महन्दीपुर के पास किसी के आने के शक में वह शव को वहीं फैंककर फरार हो गए। फिलहाल पुलिस की तरफ से आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। वहीं तीसरे आरोपी दीपू के लिए छापेमारी की जा रही है।

swetha