खेतों से मूक-बधिर लड़की की लाश मिलने का मामला हल, पुलिस ने किया खुलासा

punjabkesari.in Wednesday, Mar 11, 2020 - 04:02 PM (IST)

फिल्लौर(भाखड़ी): मूक-बधिर नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार करके आरोपी ने उसका गला दबा कर उसे मौत के घाट उतार दिया था। पुलिस ने घटना का पता चलने पर सिर्फ 5 घंटो में ही आरोपी को पकड़ कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया। जानकारी के अनुसार आरोपी नाबालिगा के पड़ोस में रहने वाला मनी कुमार (25) है।

ऐसे गायब हुई थी लड़की बाजार से
प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस थाना बिलगा में पड़ते गांव की रहने वाली 13 वर्षीय लड़की 6वीं कक्षा में पढ़ती थी, जो कि जन्म से ही बोल-सुन नहीं सकती थी। सोमवार 7 बजे के करीब वह अपने घर से कुछ खाने का सामान खरीदने के लिए बाजार चली गई लेकिन वापस नहीं आई। उसके लापता होने की सूचना परिवार वालों ने पुलिस को दी। पुलिस ने लड़की की लाश खेतों से बरामद की। लाश को देख कर पता चल रहा था कि लड़की के साथ बलात्कार करने के बाद उसे मौत के घाट उतार दिया गया है। घटना का पता चलते ही एस.एस.पी. जालंधर नवजोत सिंह माहल, एस.पी. बाहिया और डी.एस.पी. फिल्लौर दविन्दर कुमार अत्तरी मौके पर पहुंचे और आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस को निर्देश दिए।

इस तरह पुलिस पहुंची आरोपी तक
जांच में पता चला कि आरोपी पीड़िता का करीबी है जिसके बाद पुलिस ने मोहल्ले और पड़ोस में रहने वाले लोगों की सूची तैयार की। उन्होंने लोगों के फोन लोकेशन ट्रेस करने शुरू किए। सिर्फ 5 घंटों की जांच में ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Edited By

Sunita sarangal