पुलिस ने कुछ ही घंटों में सुलझाया सैलून मालिक हत्या मामला, 7 काबू, 8 नामजद

punjabkesari.in Friday, Apr 19, 2024 - 06:11 PM (IST)

पठानकोट (शारदा,आदित्य,कंवल) : गत दिवस कोठे मनवाल में सैलून मालिक पंकज की निर्मम हत्या की गुत्थी पुलिस ने 6 घंटों के भीतर सुलझा ली, जिसमें हत्या के आरोप में 8 लोगों को नामजद कर 7 आरोपी काबू कर लिए, 1 आरोपी फरार है। एस.एस.पी. सुहेल कासिम मीर ने अपने कार्यालय में बताया कि पंकज की हत्या आपसी रंजिशन का मामला है, क्योंकि हमलावर और मृतक दोनों पहले इकट्ठे रहते थे और बाद में इनमें किसी बात को लेकर तकरार हो गई, बात इतनी बढ़ गई कि हमलावरों ने हमला कर तेजधार हथियारों से उसकी हत्या कर दी। पंकज कुमार पंकू निवासी कोठे मनवाल और विनोद कुमार उर्फ सोनू दाना पहले आपस में इकट्ठे थे, जिनका किसी बात को लेकर आपस में विवाद हो गया, जिसके चलते दोनों पक्षों ने आपसी सहमति से 18 अप्रैल को समय तय किया और शाम करीब 5 बजे गांव झुंबर बाबा पीर के पास हथियारों के साथ एकत्रित हुए।

उन्होंने बताया कि विवाद के दौरान विनोद कुमार उर्फ सोनू दाना ने अपने साथी राहुल उर्फ काका, अनिल कुमार उर्फ निजा, रोहित, पवन कुमार उर्फ बब्बा, रंजीत सिंह, मंजीत सिंह, संजू उर्फ बुड्डा के साथ मिलकर पंकज कुमार पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया और मौके से फरार हो गए, जिससे पंकज को गंभीर चोटें आईं, जिसकी पठानकोट के निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। इसके चलते आरोपियों के खिलाफ थाना शाहपुकंडी में मामला दर्ज किया गया।

एस.एस.पी. ने बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस पार्टियों ने छापेमारी की और कुछ ही घंटों के भीतर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों विनोद कुमार उर्फ सोनू दाना, राहुल उर्फ काका, अनिल कुमार उर्फ निजा, रोहित, रणजीत सिंह, मंजीत सिंह को तेजधार हथियारों सहित व पवन कुमार उर्फ बब्बा को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि संजू उर्फ मुंडा फरार चल रहा है, जिसे काबू करने हेतु छापेमारी जारी है। एस.एस.पी. ने कहा कि उक्त बुरे तत्वों को गिरफ्तारी से स्पष्ट संदेश जाता है कि पठानकोट पुलिस किसी भी प्रकार की आपराधिक गतिविधि को बर्दाश्त नहीं करेगी।

3 आरोपियों पर पहले भी दर्जं हैं मामले : एस.एस.पी.

एस.एस.पी. सुहेल कासिम मीर ने बताया कि इस हत्या के मामले में काबू आरोपियों में से 3 आरोपियों पर पहले भी विभिन्न धाराओं के तहत मामले दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि विनोद कुमार उर्फ सोनू दाना के खिलाफ डिवीजन नं. 1 में कई मामले दर्ज हैं। वहीं राहुल उर्फ काका के खिलाफ डिवीजन नं. 1 में मामला दर्ज है। इसी तरह आरोपी मंजीत सिंह के खिलाफ डिवीजन नं. 1 में ही मामला दर्ज हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

News Editor

Urmila