पुलिस ने सुलझाया कारोबारी के घर चोरी का मामला, नौकरानी ने ही रचा था पूरा खेल

punjabkesari.in Saturday, Jun 08, 2024 - 05:53 PM (IST)

पंजाब डेस्क : मंडी गोबिंदगढ़ में कारोबारी से चोरी की घटना को पुलिस ने सुलझा लिया है। बता दें कि फतेहगढ़ साहिब में स्थित एशिया की सबसे बड़ी लोहा नगरी मंडी गोबिंदगढ़ में करीब एक महीने पहले कारोबारी के घर चोरी हो गई थी। पुलिस ने इस मामले को ट्रेस करके कारोबारी की पूर्व नौकरानी, उसका ड्राइवर पिता सहित 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि इस दौरान पुलिस ने लाखों की कीमत के सोने-चांदी के गहने, डायमंड, आई-फोन, चोरी के रकम से खरीदी कार, 2 मोटरसाइिकल बरामद किए गए हैं। 

क्या है पूरा मामला-

एक महीने 8 मई को चंद्रलोक कालोनी के बड़े कारोबारी गौरव सिंगला व सौरव सिंगला के घर पर चोरी हुई थी। कारोबारी अपने परिवार सहित दिल्ली शादी में गए थे। इस दौरान उन्होंने अपने नौकरों को घर पर छोड़ा हुआ था। इस दौरान रात करीब 12 बजे घर के पिछले दरवाजे से आए चोरों ने नौकरों को बंधी बना लिया। इस दौरान चोर चांदी की मूर्तियां, एक आईफोन 15 प्रो, कीमती धातु, लॉकर से लाखों रुपए, 2 चांदीके डिनर सेट, सोने-चांदी व हीरे के गहने आदि चुरा लिए थे। 9 मई को कारोबारी ने इस मामले संबंधी मंडी गोबिंदगढ़ थाने में मामला दर्ज करवाया। 

पुलिस ने बताया कि गुरदीप सिंह उर्फ बूटा निवासी तरलोकपुरी, करणवीर सिंह निवासी बीड़ कुंबड़ा, सुनील कुमार निवासी फोकल प्वाइंट अजनाली, रकीब खान निवासी गांधी नगर मंडि गोबिंदगढ़ को गिरफ्तार किया है। गुरदीप सिंह बूटा के किराए के कमरे से चोरी का सामान मिला। इसकी जांच दौरान सामने आया कि कारोबारी गौरव सिंगला के घर पर नन्नू निवासी दालोमाजरा काम करती थी और उसका पिता ड्राइवर था। नौकरानी नन्नू ने अपने पिता के साथ मिलकर सारी साजिश रची। परिवार के घर से जाने के बाद दोनों ने अपने साथियों से मिल कर वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News