पुलिस ने सुलझाया कॉलेज के बाहर फायरिंग मामला, हथियारों सहित आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Apr 16, 2024 - 03:49 PM (IST)

अबोहर (सुखविन्दर थिंद) : खालसा कॉलेज के बाहर हुई फायरिंग की घटना को पुलिस ने सुलझाने में सफलता हासिल की है। फाजिल्का एसएसपी डॉ. प्रज्ञा जैन के नेतृत्व में फाजिल्का पुलिस पूरी तरह से अलर्ट पर नजर आ रही है। अबोहर मलोट रोड़ स्थित खालसा कालेज के बाहर मंगलवार सुबह कुछ युवकों ने हुडदंग मचाते हुए फायरिंग की। घटना की सूचना मिलते ही जिले की एसएसपी डा. प्रज्ञा जैन मौके पर पहंची और हालात का जायजा लिया। बताया जा रहा है कि उक्त युवक कॉलेज पधान पद को लेकर गुंडागर्दी कर रहे थे जिनमें से कुछ युवकों को पुलिस ने काबू कर लिया है।

आज किसी ने पंजाब पुलिस के हेल्पलाइन नंबर 112 पर सूचना दी कि खालसा कॉलेज अबोहर के बाहर कुछ शरारती तत्व इकट्ठा हो रहे हैं। जिस पर अरुण मुंडन, डीएसपी अबोहर और इंस्पेक्टर नवप्रीत सिंह सहित पुलिस पार्टी तुरंत मौके पर पहुंची और घटना का जायजा लिया और फायरिंग करने वाले तत्वों को काबू कर उनके पास से घटना के समय इस्तेमाल किए गए हथियार और गोला-बारूद बरामद कर लिया है। फायरिंग की घटना को अंजाम देने वालों के खिलाफ थाना सिटी-1 अबोहर में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। गिरफ्तार आरोपियों और घटना के बारे में पूरी जानकारी प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए सांझा की जाएगी।

घटना की खबर मिलते ही फाजिल्का की एसएसपी डॉ. प्रज्ञा जैन मौके पर पहुंचीं और स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने लोगों से अपील की कि जिला फाजिल्का में किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना को अंजाम देने वाले शरारती तत्वों को बख्शा नहीं जाएगा। स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है। फाजिल्का पुलिस लोकसभा चुनाव शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए प्रतिबद्ध है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

News Editor

Kamini