थाना प्रभारी ने पांच युवकों को नशा छोडऩे के लिए किया प्रेरित

punjabkesari.in Saturday, Jul 14, 2018 - 06:49 PM (IST)

मोगा(आजाद): मोगा पुलिस द्वारा जिला पुलिस अधीक्षक गुरप्रीत सिंह तूर के निर्देशों पर नशे की दलदल में फंसे युवकों को निकालने तथा नशीले पदार्थों का धंधा करने वालों के खिलाफ चलाई जा रही मुहिम के तहत थाना चडि़क के प्रभारी इंस्पैक्टर जसकार सिंह ने गांव चडि़क के पांच युवकों को नशा छोडऩे के लिए प्रेरित किया। 

इस संबंध में जानकारी देते हुए इंस्पैक्टर जसकार सिंह ने बताया कि वह डी.एस.पी. सिटी केसर सिंह के नेतृत्व में अन्य पुलिस कर्मचारियों तथा समाज सेवी संस्थाओं के कार्यकर्ताओं को साथ लेकर अपने थाने के अंतर्गत पड़ते इलाके के गांवों में जाकर पिछले कई दिनों से नशे की दलदल में फंसे युवकों को निकालने का प्रयास करने में लगे हुए हैं। इसके अलावा जो लोग नशा बिक्री करते हैं उन्हें भी समझाकर इस कुरीति को छोडऩे के लिए प्रेरित कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि गांव के पांच युवकों ने हमारी मुहिम से प्रेरित होकर नशा छोडऩे के लिए प्रण किया और उन्होंने थाना चडि़क में आकर स्वयं इच्छा से नशा छोडऩे की बात की। हमने उन्हें आश्वासन दिया कि उनका नाम व पता पूरी तरह से गुप्त रखा जाएगा और इलाज भी सरकारी अस्पताल से निशुल्क करवाया जाएगा। जिस पर उन्होंने आज हवलदार जसवीर सिंह को उक्त युवकों के साथ भेजा, ताकि उन्हें नशा छोडऩे की दवाई दिलाई जा सकें। उन्होंने कहा कि अगर कोई और युवक भी नशा छोडऩे के लिए तैयार होता हैं तो हम उन्हें पूरा सहयोग देंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News