पुलिस के हाथ लगी कामयाबी, भगौड़ा आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, May 27, 2024 - 04:28 PM (IST)

पठानकोट (कंवल): एस.पी. अशोक रतन द्वारा भगोड़े अपराधियों को पकड़ने के लिए एक विशेष अभियान चलाया हुआ है जिसके तहत हेड कांस्टेबल सुग्रीव कुमार तथा कांस्टेबल मनजीत कुमार को भगौड़े अपराधियों को पकड़ने का जिम्मा सौंपा गया है तथा उन्होंने एस.पी. अशोक रतन के द्वारा उन पर भरोसा किए जाने पर करीब दो महीनो में 18 उद्घोषित अपराधियों को पकड़ने में सफलता प्राप्त की है ।

इसी क्रम को जारी रखते हुए पीओ सेल की टीम ने न्यायालय द्वारा घोषित किए गए उद्धघोषित अपराधी को हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला से गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। आरोपी को गिरफ्तार कर नूरपुर पुलिस के सपुर्द किया गया है। पीओ सैल द्वारा धर्मशाला से आरोपी अभिमन्यु राय पुत्र परवीन रॉय वासी शामनगर को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया की नूरपुर एसीजेएम कोर्ट ने दिनाक 30,9,23 को दर्ज धारा 138 के मामले में आरोपी को फरार घोषित किया था इस संदर्भ में आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम निरंतर छापेमारी कर रही थी।

वहीं गुप्त सूचना के आधार पर पीओ सेल की टीम को धर्मशाला में आरोपी के होने की सूचना मिली जिसके बाद पुलिस टीम ने त्वरित कारवाई करते हुए दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की जिसके बाद आरोपी को नूरपुर पुलिस के सपुर्द किया गया है। इसकी पुष्टि करते हुए ए एस पी पी धर्मचंद वर्मा ने बताया के आरोपी बड़ा शातिर था तथा यह कभी धर्मशाला, कभी घनियारा ,हर 8 घंटे के बाद यह अपनी लोकेशन बदलता था परंतु पी ओ सेल की कड़ी मशक्कत के बाद इस शातिर आरोपी को गिरफ्तार किया गया यहां उसे आज न्यायालय में पेश किया गया तथा उसे जुडिशल रिमांड पर भेज दिया गया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News