नशे के कारोबारियों को बख्शा नहीं जाएगा: एसएसपी

punjabkesari.in Thursday, Jul 12, 2018 - 07:27 PM (IST)

नवांशहर(मनोरंजन): जिले के नए एसएसपी दीपक हिलौरी की ओर से वीरवार शाम को अपना कार्यभार संभाल लिया गया। शाम पांच बजे एसएसपी दफ्तर पहुंचने पर सबसे पहले पुलिस टुकड़ी की ओर से उन्हें गार्ड ऑफ आनर दिया गया। जिसके बाद एसएसपी दीपक हिलौरी ने जिले के सभी बड़े अधिकारियों के साथ बैठक कर जिले बारे में संक्षेप में जानकारी ली। 

पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए दीपक हिलौरी ने कहा कि नशे के कारोबार में लिप्त किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा। यदि किसी भी राजनीतिक व पुलिस अधिकारी की नशा तस्करी में मिलीभगत सामने आती है, तो उसके खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि नशे व अवैध माइनिंग को रोकना उनकी प्राथमिकता होगी। 

पुलिस तथा लोगों के बीच अच्छा तालमेल बनाने के लिए विशेष प्रयास किए जाएंगे। एसएसपी दीपक हिलौरी ने जिले के लोगों से अपील की वह नशे जैसे सामाजिक कुरीति को खत्म करने के लिए पुलिस का सहयोग करें। सरकार व पुलिस की ओर से नशे के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा रहा है तथा उम्मीद है कि नशा खत्म हो जाएगा। 

दीपक हिलौरी ने जिले में ट्रैफिक सिस्टम में सुधार कर सड़क हादसे में कमी लाने के लिए भी विशेष ध्यान की बात कही। उन्होंने कहा कि महिलाओं और बच्चों के खिलाफ होने वाले अपराधों को रोकने के लिए पहल के आधार पर योजना बनाकर काम किया जाएगा। एसपी मनविंदर सिंह, डीएसपी सिटी मुख्तयार राय,  एएसपी बंगा सरताज सिंह चाहल व जिले के कई अन्य पुलिस अधिकारी भी मौजूद थे। 

 

Des raj