चाइना डोर से पुलिस कर्मचारी का कटा गला, जा सकती थी जान भी

punjabkesari.in Thursday, Jan 30, 2020 - 01:55 PM (IST)

समराला(संजय गर्ग): पाबंदी के बावजूद सरेआम बिक रही चाइना डोर ने आज समराला में एक पुलिस कर्मचारी का गला काट दिया। बुरी तरह से घायल हुए पुलिस कर्मचारी को तुरंत नजदीक के एक सर्जीकल अस्पताल ले जाया गया। 

जानकारी के अनुसार जब रेलवे पुलिस का मुलाजिम हरजीत सिंह अपनी एक्टिवा पर कमल कालोनी अपने घर जा रहा था तब रास्ते में चाइना डोर की चपेट में आ गया जिससे उसका गला बुरी तरह से कट गया। आस-पास के लोगों ने लहु-लूहान हालत में उसे तुरंत समराला सर्जीकल अस्पताल में पहुंचाया। 

डाक्टरों ने बताया कि डोर ने उसकी गर्दन की चमड़ी के इलावा खून की नसों को भी काफी नुक्सान पहुंचाया है। ये कट स्वास नली तक पहुंच गया है। इलाज कर रहे डा. तेजपाल सिंह सर्जन ने बताया कि यदि घायल को अस्पताल लाने में थोड़ी और देरी हो जाती तो खून के स्वास नली में जमा होने से उसकी जान भी जा सकती थी। 

जिक्रयोग्य है कि दो दिन पहले ही समराला में ऐसे ही एक मोटरसाइकिल सवार युवक की गर्दन कट जाने पर उसे गंभीर हालत में सिविल अस्पताल ले जाया गया। डाक्टरों को उसकी जान बचाने के लिए गले और हाथ पर 25 टांके लगाने पड़े थे। शहर में चाइना डोर से लोगों की जिदगी दाव पर लगी हुई है। वहीं दूसरी ओर पुलिस ने चोरी छुपे चाइना डोर बेचने वाले दुकानदारों को खुली छूट दे रखी है। 

Edited By

Sunita sarangal