‘तू भूल गया, जब तुझे ड्रग मामले से बचाया था’

punjabkesari.in Thursday, May 24, 2018 - 09:00 AM (IST)

गिद्दड़बाहा (कुलभूषण) : राज्य सरकार द्वारा कर्ज मुक्ति के सर्टीफिकेट वितरण संबंधी गिद्दड़बाहा में आयोजित डिवीजन स्तरीय प्रोग्राम में आज उस समय हंगामा हो गया जब कुछ कांग्रेसी वर्कर स्टेज पर चढऩे को लेकर हलका विधायक अमरिन्द्र सिंह राजा वङ्क्षडग के साथ उलझ पड़े, यहां तक कि उन्होंने विधायक को खरी-खरी भी सुना दी, जिसके बाद दूसरे कांग्रेसियों ने मामले में बीच-बचाव करते हुए उसे शांत करवा दिया। 


गिद्दड़बाहा की नई अनाज मंडी में आयोजित समारोह में राज्य के सहकारिता और जेल मंत्री सुखजिन्द्र सिंह रंधावा जैसे ही स्टेज पर पहुंचे तो कुछ कांग्रेसी वर्कर भी उनके पीछे-पीछे स्टेज पर चढऩे लगे। इन कांग्रेसी वर्करों को रोकने के लिए जैसे ही विधायक राजा वङ्क्षडग आगे आए तो इसी दौरान गांव फूलेवाला के कांग्रेसी वर्कर को राजा वङ्क्षडग के समर्थकों ने जबरदस्ती स्टेज से नीचे उतार दिया जिसको लेकर उक्त वर्कर का पिता तैश में आ गया।   उक्त वर्कर मनजीत सिंह ने राजा वङ्क्षडग को यहां तक कह दिया ‘तू अपना समय भूल गया जब तुझे ड्रग मामले से बचाया था।’ इस दौरान स्टेज से ही आए दूसरे कांग्रेसी नेताओं ने मामले को शांत करवाया। इस संबंधी विधायक अमरिन्द्र सिंह राजा वङ्क्षडग ने कहा कि ड्रगर्स के किसी भी मामले में उनका कोई संबंध नहीं है। 

 

इस संबंधी सी.बी.आई. की जांच करवाई जा सकती है और यदि ऐसा कोई मामला सामने आता है तो वह हर तरह की सजा भुगतने को तैयार हैं। उधर कांग्रेसी वर्कर मनजीत सिंह ने कहा कि वह अभी उक्त मामले में कुछ भी नहीं बोलना चाहते क्योंकि अभी सुखजिन्द्र सिंह रंधावा मंत्री साहिब का प्रोग्राम चल रहा है और वह इस प्रोग्राम को खराब नहीं करना चाहते जबकि इस मामले संबधी बाद में प्रैस वार्ता करके जानकारी देंगे। 

Punjab Kesari