गरीब परिवार को भेजा 4 लाख से ज्यादा बिजली बिल, पावरकॉम बोला चुकाना पड़ेगा !

punjabkesari.in Sunday, Feb 23, 2020 - 03:22 PM (IST)

अमृतसर: महंगी बिजली को लेकर पंजाब में जहां आजकल विपक्ष ने कैप्टन सरकार को बुरी तरह घेर रखा है वहीं दूसरी ओर पावरकाम विभाग ने मकबूलपुरा के रहने वाले एक गरीब परिवार को 4 लाख 37 हजार 453 रुपए का बिल भेज दिया है। बिल की रकम देखकर परिवार के होश उड़ गए। 

जानकारी देते हुए वाल्मीकि क्रांतिकारी मोर्चा पंजाब के माझा जोन के चेयरमैन मनजीत सिंह सैनी ने बताया कि रजवंत कौर पत्नी भुपिन्दर सिंह निवासी मकबूलपुरा को पावरकाम विभाग ने 4 लाख 37 हजार 453 रुपए का बिल भेज दिया है, जिससे परिवार बेहद परेशान है। उन्होंने कहा कि इस परिवार का 2 वक्त का गुजारा बहुत मुश्किल से चल रहा है और दूसरी ओर पावरकाम इन्हें बिल चुकाने के लिए मजबूर कर रहा है, जो कि बिल भेजने की लापरवाही से भी ज्यादा हैरानी वाली बात है। 

परिवार इस संबंधी अब तक कुछ अधिकारियों को भी मिल चुका है लेकिन न तो बिल कम किया जा रहा है और न ही इतना बिल कैसे भेज दिया इसकी जानकारी दी जा रही है। उन्होंने कहा कि पावरकाम विभाग अपनी गलती सुधार कर इस गरीब परिवार को दिया गया नाजायज बिल तुरंत कम करे नहीं तो वाल्मीकि क्रांतिकारी मोर्चा पंजाब द्वारा पावरकाम विभाग के खिलाफ कड़ा संघर्ष शुरु किया जाएगा।

Edited By

Sunita sarangal