पैसों के कारण गरीब मजदूर को बनाया बंधक, रस्सियों से बांध की मारपीट, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Sunday, Jul 26, 2020 - 02:01 PM (IST)

नाभा (खुराना, भूपा): देश में गरीबों के साथ किया जा रहा अत्याचार रुकने का नाम नहीं ले रहा। इसी तरह के अत्याचार की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। यह वीडियो नाभा ब्लाक के गाँव अलोहरें कलाँ गाँव की है, जहाँ कुछ व्यक्तियों की तरफ से पैसो के लेनेदेने को लेकर गाँव के ही गरीब मज़दूर दरबारा सिंह को कुर्सी के साथ बाँध कर उसे जलील किया और साथ ही इस की वीडियो वायरल भी की गई है।

नाभा के सरकारी अस्पताल में इलाज पीड़ित दरबारा सिंह ने बताया कि मुझे कुछ व्यक्ति अपने घर ले गए और वहाँ मेरे साथ मारपीट की। मुझे रस्सियों के साथ बाँध कर कई घंटे बंधक बनाए रखा, ज़लील किया गया और मेरी वीडियो बना कर वायरल भी की गई। यह सारा ही घटनाक्रम पैसों के लेने -देने को लेकर हुआ। इस मौके पीडित की पत्नी परमजीत कौर ने कहा कि जब मुझे पता लगा कि मेरे पति को बंधक बना कर रखा हुआ है। मैं कई स्थान पर मदद की गुहार के लिए परन्तु किसी ने नहीं सुनी। अंत पुलिस की मदद के साथ अपने पति को छुड़वाया।

इस मौके संविधान बचाव आंदोलन भारत के कनवीनर गुरचरन सिंह रामगढ़, जोरा सिंह चीमा, राज सिंह टोडरवाल, बंत सिंह भोड़े के अलावा अलग -अलग भ्रातृ भाव जत्थेबंदियों ने माँग की गरीब के साथ इस तरह का व्यवहार किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। हम प्रशासन से माँग करते हैं कि आरोपियों खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाए।

घटना संबंधी नाभा सदर पुलिस अधिकारी सुखपाल चंद ने कहा 5 व्यक्तियों की तरफ से दरबारा सिंह के साथ मारपीट कर बंधक बना कर वीडियो वायरल की गई है। दरबारा सिंह के बयानों के आधार पर 5 व्यक्तियों ख़िलाफ़ धारा 323, 341, 342, 142, 506, आई. पी. सी. और 66 -4आई. टी. एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Tania pathak

Recommended News

Related News