देवर की घिनौनी करतूत, भाभी के साथ शारीरिक संबंध बनाकर बनाई अश्लील वीडियो

punjabkesari.in Saturday, Dec 21, 2019 - 06:12 PM (IST)

माछीवाड़ा साहिब(टक्कर): थाना कूमकलां अधीन पड़ते और सतुलज दरिया किनारे बसते एक गांव की विवाहिता ने अपने ही रिश्ते में लगते देवर पर गंभीर आरोप लगाए हैं। आरोप लगाते हुए उसने कहा कि देवर उसे विवाह का झांसा देकर तथा उसकी अश्लील वीडियो बना कर शारीरिक शोषण करता रहा। लुधियाना पुलिस को शिकायत देकर विवाहिता ने पुलिस कमिश्नर से इंसाफ की मांग की है।

विवाह का झांसा देकर बनाता रहा शारीरिक सम्बन्ध
जानकारी देते हुए महिला मनदीप कौर ने बताया कि वह फतेहगढ़ जिले की रहने वाली है और उसका विवाह 2009 में थाना कूमकलां के एक गांव में हुआ था। उसका पति विदेश में नौकरी करता है और रिश्ते में लगते उसके देवर का घर में आना-जाना होने के कारण उक्त व्यक्ति ने उसे झांसे में ले लिया कि वह मेरे साथ विवाह करवाएगा जिस आधार पर उसने शारीरिक सम्बन्ध बनाने शुरू कर दिए। पिछले 2 साल से वह उसे विवाह का झांसा देकर शारीरिक सम्बन्ध बनाता रहा और अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल भी करता रहा कि यदि उसने शारीरिक सम्बन्ध नहीं बनाए तो वह यह वीडियो सोशल मीडिया पर डाल कर उसे बदनाम कर देगा। विवाहिता ने आरोप लगाए कि जब उसने रिश्ते में लगते देवर के कहने पर पति को तलाक दे दिया तो अब उसका देवर भी विवाह करवाने से मुकर गया है। शिकायतकत्र्ता ने बताया कि उसने देवर को कहा कि वह खुदकुशी करने के लिए मजबूर हो सकती है तो भी उक्त व्यक्ति ने उसकी बातों की परवाह किए बिना जवाब दिया कि बेशक जहर खाकर मर जा परन्तु मैंने तुम्हारे साथ विवाह नहीं करवाना।

पुलिस कमिश्रर को शिकायत देकर लगाई इंसाफ की गुहार 
विवाहिता ने आरोप लगाए कि मेरे साथ जबरन शारीरिक सम्बन्ध बनाने वाला देवर उसका कत्ल कर सकता है क्योंकि उसने धमकी दी हैं कि यदि वह पुलिस के पास गई तो उसे जान से मार देगा। महिला ने लुधियाना पुलिस कमिश्नर को शिकायत देकर इंसाफ की गुहार लगाते कहा कि उसे विवाह का झांसा और ब्लैकमेल कर जबरन शारीरिक सम्बन्ध बनाने वाले व्यक्ति के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की जाए।

क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी
इस मामले की जांच कर रहे जमालपुर थाना की सब-इंस्पेक्टर कुलवंत कौर ने कहा कि विवाहिता की शिकायत के आधार पर दोनों पक्षों को थाने बुलाया गया था और जल्द ही इनके बयान दर्ज कर जो भी इस मामले में आरोपी पाया गया उस के खिलाफ  कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 

Vaneet