दर्दनाक हादसे में मारे गए 3 युवकों का हुआ पोस्टमार्टम, परिजनों को सौंपे शव

punjabkesari.in Thursday, Jan 23, 2020 - 10:11 AM (IST)

जालंधर(महेश): नैशनल हाईवे पर परागपुर के पास मंगलवार देर रात को एक दर्दनाक हादसे में मारे गए तीनों युवकों का सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम हुआ, जिसके बाद शव उनके जालंधर पहुंचे परिजनों को सौंप दिए गए। 

ए.सी.पी. सैंट्रल हरसिमरत सिंह छेतरा ने बताया कि मृतक युवक विनीत कुमार पुत्र पवन कुमार निवासी गांव घग्गा वार्ड नं. 5 पटियाला, हरकुलदीप सिंह पुत्र बलविन्द्र सिंह निवासी सरकारी पॉलीटैक्निक कालेज गांव आलोवाल, बटाला और तेजपाल सिंह पुत्र अजीत सिंह निवासी शहीद जरनैल सिंह स्ट्रीट गुरु नानकपुरा बठिंडा पिछले 2 साल से जालंधर के पिम्स अस्पताल में एम.बी.बी.एस. की पढ़ाई कर रहे थे। तीनों की आयु 21-22 साल के बीच थी।

मंगलवार को ही तीनों ने एम.बी.बी.एस. की दूसरे साल की परीक्षा पास की थी जिसे लेकर वे बहुत खुश थे और इस खुशी को मनाने के लिए वे जालंधर-फगवाड़ा मार्ग पर निकल पड़े। रास्ते में बुलेट मोटरसाइकिल का संतुलन बिगड़ जाने के कारण वे डिवाइडर से टकराने के बाद सड़क के बीच गिर पड़े और तीनों के सिर में बहुत ज्यादा चोट लगने के कारण उनकी वहीं पर ही मौत हो गई। ए.सी.पी. हरसिमरत सिंह छेतरा ने कहा कि पुलिस जांच में पता चला है कि युवकों के मोटरसाइकिल की किसी अन्य वाहन से टक्कर नहीं हुई थी। उनकी अपनी ही बाइक का संतुलन बिगड़ जाने के कारण हादसा हुआ है जिसके चलते दकोहा (नंगल शामा) चौकी की पुलिस ने 174 की कार्रवाई की है।

Edited By

Sunita sarangal