पत्नी ने FB पर डाल दी अपने मरने की फोटो, कारण है बेहद दिलचस्प

punjabkesari.in Tuesday, May 15, 2018 - 01:27 PM (IST)

फिल्लौर/अपरा(भाखड़ी, दीपा):  जब से कैमरे वाले मोबाइल फोन का प्रचलन चला है तब से लोगों में अपनी सैल्फी लेने और फिर उसे अपनी फेसबुक अकाऊंट में डालकर कितने लोग क्या कमैंट करते हैं इसका खुमार काफी बढ़ चुका है। इस संबंध में एक शादीशुदा महिला ने अपने पति के फेसबुक अकाऊंट पर बिस्तर पर लेटकर अपनी आंखें बंद करके सैल्फी खींचकर फोटो समेत पोस्ट डाल दी। इस पोस्ट में ऐसे लगता था कि पत्नी मर गर्इ है। 

लोगों ने पति को फोन कर जताया अफसोस 
पत्नी का मकसद था कि वह जीते जी यह देखना चाहती थी कि उसके मरने के उपरांत लोग उसके पति को क्या कमैंट करते हैं। पति ने बताया कि उसे अपनी पत्नी की इस हरकत का तब पता चला जब उसके एक दोस्त ने उसकी फेसबुक पर उसकी पत्नी की फोटो को मृत अवस्था में देखकर जब उसे फोन करके अफसोस प्रकट किया तो उसे बुरा लगा। इसी बात लेकर उसकी दोस्त के साथ काफी तकरार भी हुई। उसे हैरानी तब हुई जब एक अन्य और दोस्त ने उसे फोन कर उसकी पत्नी के अचानक चल बसने का अफसोस प्रकट किया। उसने तुरंत अपनी फेसबुक खोली तो अपनी पत्नी की मृत अवस्था में पोस्ट पड़ी देखकर वह भौचक्का रह गया।


पत्नी का जवाब सुन हैरान रह गया हर कोर्इ
जब उसने पत्नी को फोन कर इस हरकत के बारे पूछा तो उसने जो बताया उस बात को सुनकर वह हैरान रह गया। उसने अपने फेसबुक अकाऊंट पर पत्नी की इस हरकत की फोटो को डिलीट करने की कोशिश की तो उसकी पत्नी ने उसका पासवर्ड ही बदल दिया था। पति ने तुरंत घर जाकर पत्नी से नया पासवर्ड पूछा और फेसबुक पर डाली पोस्ट को डिलीट करके राहत की सांस ली। पति ने लसाड़ा पुलिस को पत्नी की इस हरकत की आज शिकायत देते हुए कहा कि उसे ऐसा लग रहा है कि जरूर उसे फंसाने की साजिश की जा रही है, जो अब रूठ कर अपने मायके चली गई है।

Vatika