भाजपाई मैडम डिप्टी मेयर के ‘गुमशुदा’ पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल

punjabkesari.in Sunday, May 13, 2018 - 12:22 PM (IST)

बठिंडा (बलविंद्र): भाजपाई मैडम डिप्टी मेयर गुरिन्द्रपाल कौर मांगट के ‘गुमशुदा’ के पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं जबकि सियासी दुश्मनों ने उनको ढूंढने वाले को 1100 रुपए ईनाम देने की घोषणा भी कर दी है। 

इससे पहले दिसम्बर 2017 में अकाली-भाजपा द्वारा धरना प्रदर्शन किया गया था तो सिर्फ अकाली नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था लेकिन बीबी मांगट का नाम मुकद्दमे में शामिल नहीं किया गया था। तब भी काफी हंगामा हुआ था। दूसरी तरफ भाजपा के जिला अध्यक्ष बीबी मांगट के पक्ष में खड़े नजर आ रहे हैं। 

बीबी मांगट को ढूंढने वाले को 1100 रुपए ईनाम : कांग्रेसी पार्षद 
भाजपा की डिप्टी मेयर गुरिन्द्रपाल कौर मांगट के सियासी दुश्मन मलकीत सिंह पार्षद का कहना है कि वह सच कह रहे हैं कि बीबी मांगट गुमशुदा हैं। अगर कोई उनको एक हफ्ते के अंदर ढूंढकर लाएगा तो उसे 1100 रुपए ईनाम दिया जाएगा। मलकीत ङ्क्षसह ने कहा कि वार्ड नंबर 1 के लोग अपने सरकारी काम के लिए इधर-उधर भटक रहे हैं। लोगों से वोट लेकर ताकत लेने वाली इस नेता का फर्ज बनता है कि वह आम लोगों के काम करें। अगर वह ऐसा नहीं करतीं तो इसे धोखा ही कहा जाएगा। उन्होंने कहा कि आम लोगों की मांग पर ही यह पोस्टर वायरल किया गया है। अगर बीबी मांगट न लौटीं तो लोग धरना प्रदर्शन करने से भी गुरेज नहीं करेंगे। 

क्या कहते हैं वार्ड नंबर 1 के लोग
कुछ समय पहले वार्ड नंबर 1 के लोगों का कहना था कि वार्ड का विकास नहीं हो रहा। बहुत सारे काम अधूरे पड़े हैं। अब लोग अपनी पार्षद को गुमशुदा करार दे रहे हैं जिसके चलते उनको दूसरे वार्ड के पार्षद के पास जाना पड़ रहा है। 

बीबी मांगट 19 मई तक छुट्टी पर : दियाल सोढी
जिला भाजपा के अध्यक्ष दियाल सोढी ने कहा कि बीबी मांगट अपने घरेलू प्रोग्राम कारण कनाडा गई हुई हैं जोकि 19 मई तक वापस लौट आएंगी। वह डेढ़ महीने से छुट्टी बकायदा लिखित तौर पर दे गई थीं। कांग्रेसी पार्षद अपनी ओर से बातें बना रहा है। 

क्या है मामला 
गुरिन्द्रपाल कौर मांगट भाजपा में जिले की पहली कतार की नेता हैं, जो इस समय नगर निगम की डिप्टी मेयर भी हैं। वार्ड नंबर 1 से जीती बीबी मांगट की वार्ड में काफी विरोधता है, जैसे कि आम नेताओं की होती है। वह लंबे समय से अपने वार्ड में दिखाई नहीं दीं। 
 

swetha