केजरीवाल पर दिल्ली में राजनीति, माफी पर लगे पोस्टर्स,लिखा 'मैं एक झूठा मुख्यमंत्री हूं'

punjabkesari.in Saturday, Mar 17, 2018 - 05:45 PM (IST)

नई दिल्ली/चंडीगढ़ः दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के अकाली नेता बिक्रम मजीठिया से लिखित माफी मांगने के मामले में एक ओर तो पार्टी मे घमासान मचा है और दूसरी तरफ विपक्षी नेता भी तंज कसने से नहीं चूक रहे हैं। राजौरी गार्डन से बीजेपी विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने तो अरविंद केजरीवाल की तस्वीर वाले पोस्टर सड़कों पर लगवा दिए हैं। इस पोस्टर में लिखा गया है, 'मैं एक झूठा मुख्यमंत्री हूं।' इसके साथ ही केजरीवाल द्वारा मजीठिया को लिखा गया पत्र भी छापा गया है। दिल्ली में कई जगह सड़कों पर ये पोस्टर देखने को मिले।

 

मनजिंदर सिंह सिरसा ने 2017 में हुए उपचुनाव में जीत दर्ज की थी। उन्होंने केजरीवाल पर तंज कसते हुए पोस्टर में लिखवाया है, 'पहली बार किसी मुख्यमंत्री ने लिखित में कबूला- मैं एक झूठा मुख्यमंत्री हूं।' सीएम केजरीवाल के माफीनामे के बाद आप के पंजाब प्रभारी और सांसद भगवंत मान ने प्रदेश अध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया है। आप के बागी नेता कुमार विश्वास भी इस पर तंज कस चुके हैं। आप नेता संजय सिंह ने भी कहा कि वह ड्रग्स के मामले में मजीठिया को जेल पहुंचाकर ही रहेंगे। 

 

गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अकाली दल के नेता बिक्रम मजीठिया से उनपर किए गए मानहानि केस में माफी मांग ली है। पंजाब चुनाव प्रचार के दौरान केजरीवाल ने उन्हें ड्रग माफिया बताया था। इस संबंध में लिखित माफी अदालत में जमा कराई गई है। दरअसल, आम आदमी पार्टी अब अपने नेताओं पर चल रहे मानहानि के सभी केस खत्म करने की कोशिश में जुटी है। 

Punjab Kesari