पोस्टमार्टम रिपोर्ट का खुलासा : डंडे व तेजधार हथियार से किए 7 वार

punjabkesari.in Saturday, Aug 18, 2018 - 12:51 AM (IST)

लुधियाना (ऋषि): बुधवार रात को ढंडारी के दुर्गापुरी इलाके में छत पर सोए 5 बज्जों के पिता की हत्या के मामले में शुक्रवार को सिविल अस्पताल के 3 डाक्टरों के बोर्ड ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों के हवाले कर दिया। 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार मृतक के सिर पर बाई तरफ चोट का निशान है, इसके अलावा दोनों जबाड़े व नाक की हड्डी टूटने के साथ कुल 7 चोटें हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पुलिस जांच में नया मोड़ आ गया है, अब पुलिस मान रही है कि हत्या करने में एक से ज्यादा लोग का काम है, क्योंकि तेजधार हथियार व डंड़े से हमला करने से ही उसे चोटें आई हैं। 

थाना प्रभारी इंस्पैक्टर अमनदीप सिंह बराड़ के अनुसार मृतक के मोबाइल की डिटेल निकलवाई गई है, जिसके आधार पर आगे जांच बढ़ाई जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार मृतक को कोई नशीला पदार्थ देकर पहले बेहोश नहीं किया गया था। 

उल्लेखनीय है कि बुधवार रात को कमरें में पंखा खराब होने पर छत पर सोने गए मुकेश कुमार (45) का वीरवार तड़के लहूलुहान अवस्था में शव बरामद हुआ था। पुलिस ने मृतक के भाई के बयान पर अज्ञात के खिलाफ धारा-302 का केस दर्ज किया था। मृतक के घर के नीचे ही उसकी करियाना शॉप है और घर की पहली मंजिल पर दंपत्ति किरायेदार रहते हंै।  -

Des raj