पावरकॉम ने अपनी गलती मानी, उद्योगपतियों के जुर्माने लिए वापिस

punjabkesari.in Tuesday, Jul 27, 2021 - 07:34 PM (IST)

लुधियाना (सलूजा): कोरोना संकट के दौरान पावरकॉम की तरफ से इंडस्ट्री को अधिक लोड चलाने की वजह से पाए जुर्माने संबधी विभाग ने अपनी गलती मान ली और संबधित उद्योगपतियों को पत्र भेज कर यह जानकारी दीं गई कि उनके जुर्माने वापिस ले लिए गए है। 

ये दावा स्माल स्केल मन्यूफैक्चरज ग्रुप के प्रधान जसविंदर सिंह ठुकराल ने आज शाम मीडिया को भेजी गई प्रैस रिलीज में किया गया। ठुकराल ने बताया कि उनकी एसों ने पावरकॉम की अंधेरगर्दी के खिलाफ आंदोलन का बिगुल बजाते हुए लुधियाना की पावरकॉम डिवीजनों में सीएमडी पावरकॉम के पुतले फूंकने शुरू किए थें और यह ऐलान किया था कि जब तक पावरकॉम उद्योगपतियों को अवैध जुर्मानों को वापिस लेने का ऐलान नहीं करता ,संघर्ष जारी रहेगा। 

ठुकराल ने बताया कि कुछ दिन पहले लुधियाना आए पावरकॉम के डायरैक्टर वितरण डीपीएस ग्रेवाल के आश्वासन पर संघर्ष का वापिस ले लिया गया था। पावरकॉम ने पीडि़त उपभोक्ताओं की निजी सुनवाई करते हुए अवैध जुमार्नो को वापिस ले लिए। 

इस संबध बिजली विभाग की तरफ से जारी किए पत्र आज संबधित उद्योगपतियों को बांट दिए गए। ठुकराल ने कहा कि ये समूचे उद्योगपतियों की जीत है। भविष्य में भी यदि पावरकॉम समेत अन्य कोई भी विभाग उद्योगपतियों के साथ धक्केशाही करने की कोशिश करेगा तों एसों डट कर विरोध करेगी। इस अवसर पर अमरीक सिंह घडिय़ाल,इंद्रजीत सिंह,शविंदर सिंह हूंजन,सुमेश कोछड़, हरजीत सिंह पनेसर, जसविंदर सिंह, वलैती राम दुर्गा, अवतार ङ्क्षसह, पवन कुमार ढंड,गगन शर्मा,दविंदर भटनागर, रजिंदर सिंह कलसी, अजमेर सिंह गरेवाल, दर्शन सिंह, गंगा राम शर्मा,दविंदर सिंह चाने, सर्वण ङ्क्षसह मक्कड़,कुलजीत सिंह नंनड़े व बलबीर सिंह राजा आदि उपस्थित थें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News