पावरकॉम का जेई रिश्वत लेते रंगे हाथों काबू

punjabkesari.in Tuesday, May 15, 2018 - 10:25 PM (IST)

मुंकदपुर(संजीव भनोट): पावरकॉम डिपार्टमैंट के कारनामे दिन प्रति दिन किसी ना किसी तरह अपने मुलाजिमोंमें अपनी सुरखियों में रहते हैं। इस तरह का मामला पावरकॉम सब स्टेशन मुकंदपुर में तब सामने आया जब मंगलवार को सुबह जालंधर से विजीलैंस की टीम ने छापा मार कर ऐ.जे.ई. जसविन्दर कुमार को 8 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया। 

इस सबंधी शिकायत करता सिंधू ने बताया कि मैंनेअप्रैल को अपनी पत्नी के नाम पर गांव गुणाचोर के लिए एक घरेलू बिजली कुनैक्शन दफ्तर मुकंदपुर में सभी जरुरी मांगे पूरी करकेअप्लाई किया। इस दौरान मुलाजिमों ने इस पर बनती ऐस्टीमेट की रकम जमा करवाने के लिए कहा जो कि मैं रसीद नंबर 392 पर 23 अप्रैल, 2018 को वरिन्दर पाल सिंधू के नाम पर 48300 रुपए जमा करवा दिए। लेकिन फिर भी हमें हैरासमेंट किया गया और एक विचोलिया अखोती ठेकेदार की ओर से 9 हजार रुपए की मांग की गई। इस पर कार्यवाही करते हुए विजीलैंस केडी.सी.पी. सतपााल की टीम ने छापा मार कर रिश्वत ले रहे ऐ.जे.ई. जसविंदर सिंह गड़ी अजीत सिंह क ो गिरफ्तार करके जालंधर ले गए। 

डी.सी.पी. ने कहा कि इस पर जल्द ही कार्यवाही की जाएगी, जब स्टेश्न एस.डी.ओ अरविन्दर सिंह सहोता से बात की गई तो उन्होंने कहा कि ऐ.जे.ई. को लेबर नहीं लेनी चाहिए थी जबकि खपतकार ने पहले ही सारे खर्च दफ्तर में जमा करवाए हुए थे।
 

Vaneet