पावरकॉम की बड़ी लापरवाही, गरीब परिवार को भेजा 92 लाख का बिल

punjabkesari.in Thursday, Jun 11, 2020 - 05:23 PM (IST)

मलोट(गोयल): लोगों को पेश आ रही मुश्किलों के कारण मलोट के पावरकॉम विभाग का दफ्तर सदा चर्चा में रहता है। ताजा एक और मामला सामने आया है, जिसमें पावरकॉम विभाग की गलती के कारण एक गरीब परिवार 92 लाख से ऊपर के आए बिजली बिल को सही करवाने के लिए विभाग के चक्कर निकाल रहा है। 

जानकारी देते मंडी हरजीराम के निवासी ईश कुमार ने बताया कि विभाग की तरफ से उसे 92 लाख 15 हजार 310 रुपए का बिजली का बिल भेजा गया। उन्होंने बताया कि उसको पिछले काफी समय से बिजली का गलत बिल आ रहा है। बिजली का बिल सही करवाने सम्बन्धित वह पिछले काफी समय से बिजली विभाग के दफ्तर में चक्कर निकाल रहा है। उन्होंने बताया कि बिजली के गलत बिल सम्बन्धित जे.ई. और एस.डी.ओ. को शिकायत करने के बावजूद भी अभी तक बिजली का बिल सही नहीं हुआ। 

उन्होंने बताया कि जनवरी 2020 में उनकी तरफ से बिल सही करवाने सम्बन्धित अर्जी दी गई थी जिसके बाद वह लगातार इस सम्बन्धित चक्कर निकाल रहे हैं। उन्होंने बताया कि विभाग की तरफ से हद तो तब हो गई जब बिजली विभाग के कर्मचारी ने कहा कि उनकी अर्जी गुम हो गई है, इसलिए वह दोबारा बिल सही करवाने सम्बन्धित अर्जी देें। ईश कुमार ने कहा कि पहले तो विभाग की गलती के कारण उसे लाखों रुपए का बिल आया और बाद में कर्मचारी बिल को सही न करके उसको अपमानित कर रहे हैं। उसने मांग की कि गलत आए बिल को सही किया जाए जिससे वह अपने बिल की अदायगी कर सके। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News