नशे में टल्ली नौजवानों का सपा सैंटर में हंगामा, महिला से भी किया गलत सलूक

punjabkesari.in Monday, Dec 14, 2020 - 03:01 PM (IST)

जालंधर (वरुण): यहां के पी.पी.आर. मॉल स्थित सपा सैंटर में शराब के नशे में टल्ली नौजवान ने जमकर हंगामा किया। नौजवानों ने सपा में काम करने वाली एक महिला के साथ भी गलत व्यवहार किया जबकि मालिक के साथ मारपीट भी की। सूचना मिलते ही मौके पर थाना नं. 7की पुलिस और पी.पी.आर. टीम भी पहुंची लेकिन शराबी नौजवानों ने पुलिस के सामने गालियां भी निकालीं और मारपीट भी की।

महिला के सामने उक्त नौजवान गंदी गालियां निकालते रहे। काफी प्रयास के बाद पुलिस 3 नौजवानों को सड़क पर लेकर पहुंची लेकिन नौजवानों ने पुलिस की गाड़ी में बैठने से मना कर दिया। इसके साथ ही उन्होंने ख़ुद की गाड़ी में बैठ कर गाड़ी को भगाने की कोशिश भी की। ग़नीमत यह रही कि कोई भी पुलिस कर्मी गाड़ी की चपेट में नहीं आया।

इनमें से एक नौजवान एक नेता का खासमखास लग रहा है, जिसके खिलाफ गुंडागर्दी के कई केस दर्ज हैं। जैसे ही आरोपियों के साथ गलत सलूक करने की जानकारी एस.एच.ओ. रमनदीप सिंह को मिली तो वह तुरंत अपनी निजी गाड़ी में मौके पर पहुंचे और तीनों नौजवानों को सरकारी गाड़ी में बिठाया और थाने भेज दिया। पुलिस मामले की जांच कर ही है जबकि अपने खासमखास को छुड़वाने के लिए देर रात नेता से फ़ोन आने शुरू हो गए थे।

Vatika