Video-अकाली वर्करों ने हमेशा पंजाब के भले के लिए काम किया: बादल

punjabkesari.in Tuesday, May 15, 2018 - 01:38 PM (IST)

श्री मुक्तसर साहिब (तनेजा): शिरोमणि अकाली दल हमेशा पंजाब के हितों की खातिर लड़ा है और पंजाब के बुरे हालात दौरान भी अकाली वर्करों ने हमेशा पंजाब के लोगों का साथ दिया। उक्त बातें पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने गांव किलियांवाली के दौरे दौरान कहीं। इसी दौरान उन्होंने कहा कि हमने किसी से कोई सक्योरिटी नहीं मांगी है और न ही किसी को सक्योरिटी के लिए लिखकर दिया है। इसके साथ ही अकाली दल सुप्रीमो ने किसानों को पूरी बिजली न मिलने पर चिंता भी जाहिर की है। 

इस दौरान उन्होंने गत दिनों कुदरती आपदाओं के चलते हुई मौतों पर मृतकों के वारिसों के साथ घर-घर जाकर दुख प्रकट किया। गत दिनों कैबिनेट मंत्री साधु सिंह धर्मसोत की तरफ से दिए उस बयान जिसमें उन्होंने कहा था कि अकाली दल पहले आतंकवाद छोड़ कर गया और अब जब अकाली दल की सरकार गई तो गैंगस्टर छोड़ कर गई, का खंडन करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री बोले कि ऐसा कुछ भी नहीं, अकाली दल तो पंजाब को बुरे दिनों में से निकाल कर लाया है।

कैबिनेट मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू की तरफ से बादल के इस वक्तव्य कि ‘सभी किसानों का कर्ज माफ होना चाहिए’ पर किए कमैंट कि ‘सभी किसानों में बादल के चहेते हो सकते हैं’, बारे बादल बोले कि मेरे सिर तो कोई कर्ज नहीं, सरकार अपने किए वायदे मुताबिक बाकियों का कर्ज माफ करे।  विभागों के बड़े डिफाल्टरों पर अकाली-भाजपा सरकार के दौरान कार्रवाई न करने के सवाल पर बादल बोले कि उनको क्या पता कि किस के सिर कितना कर्ज है, आज हर किसान के सिर पर कर्ज है क्योंकि कृषि में लाभ कम और खर्चा ज्यादा है। 

Anjna