नवजोत सिद्धू को पद देने के बारे प्रताप बाजवा ने दिया जवाब, कही बड़ी बात

punjabkesari.in Friday, Jun 18, 2021 - 04:05 PM (IST)

चंडीगढ़: कांग्रेस में चल रहे अंदरूनी क्लेश के बीच नवजोत सिद्धू को पद दिए जाने की खबरों पर प्रताप सिंह बाजवा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। बाजवा ने कहा कि कोई कर्नल एकदम से जनरल नहीं बन सकता। टॉप लीडरशिप के पद तक पहुंचने के लिए पार्टी में कुछ समय लगाना चाहिए।

पुराने नेताओं को पार्टी में सही नुमाइंदगी मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि पंजाब की लीडरशिप ने नवजोत सिद्धू को कांग्रेस में शामिल करने समय भी आनाकानी की थी। सिद्धू मेरे भाइयों जैसा है और अच्छा प्रवक्ता है, मैं चाहता हूं कि सिद्धू को कोई बड़ा पद मिले,  किसी टॉप पॉजिशिन पर पहुंचने के लिए कुछ समय भी चाहिए। बाजवा ने कहा कि पार्टी हाईकमान सिद्धू को जो भी पद या काम देती है उसे स्वीकृत करना चाहिए। उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि सिद्धू को पार्टी में कोई बड़ा रोल मिले लेकिन जो लम्बे समय से पार्टी के साथ जुड़े हुए हैं, उन टकसाली कांग्रेसियों को भी अलग न किया जाए।  

वह चाहते हैं कि पंजाब में फिर कांग्रेस की सरकार बने, इसलिए इकट्ठे होकर चलने की ज़रूरत है लेकिन काबिल नेता को भी कुछ इंतजार करना चाहिए। बाजवा ने कहा कि वह किसी पद के उम्मीदवार नहीं हैं और यह बात वह कांग्रेस हाईकमान को भी साफ़ कर चुके हैं लेकिन वह इतना ज़रूर चाहते हैं कि पंजाब सरकार ने जो भी वायदे किए हैं वह पूरे किए जाएं। साथ ही उन्होंने कहा कि आज पंजाब का हर वर्ग उनके साथ किए वायदों को पूरा होते देखना चाहता है। कोटकपूरा फायरिंग मामले में सारी कांग्रेस पार्टी चाहती है कि दोषियों के खिलाफ एक महीने के अंदर -अंदर कार्रवाई होनी चाहिए।

Content Writer

Vatika