प्रीत नगर गोली कांड : आरोपियों के गैंगस्टर पुनीत शर्मा से जुड़ रहे तार

punjabkesari.in Monday, Jun 13, 2022 - 05:21 PM (IST)

जालंधर : प्रीत नगर में पुराने बस स्टैंड के नजदीक मैडिकल शॉप के मालिक पर गोली चलाने वाले बदमाश सन्नी व शेरू गैंगस्टर पुनीत शर्मा के साथी रह चुके हैं। अब भी चर्चा है कि दोनों भाई पुनीत शर्मा के टच में भी हो सकते हैं। शनिवार देर रात प्रीत नगर गोली कांड के बाद सन्नी व शेरू के खिलाफ थाना 8 की पुलिस ने हत्या की कोशिश और आर्म्स एक्ट तहत केस दर्ज कर लिया है। अलग-अलग टीमें दोनों आरोपियों की तलाश में रेड करने में जुट गई है। पुलिस इलाके का डंप डाटा भी उठवा रही है ताकि पता लग सके कि आरोपी कौन से मोबाइल नंबर का इस्तेमाल कर रहे हैं। इसके अलावा पुलिस ने प्रीत नगर रोड के सी.सी.टी.वी. कैमरे भी चैक किए ताकि आरोपियों का रूट पता लग सके।

थाना 8 के प्रभारी सुखदेव सिंह ने बताया कि प्रीत नगर निवासी दो भाई सन्नी व शेरू की तलाश में लगातार रेड किए जा रहे हैं और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस दोनों की गिरफ्तारी को लेकर परिजनों से भी पूछताछ कर रही है। पुलिस ने रविवार को आरोपियों की तलाश में कुछ स्थानों पर रेड भी किए लेकिन वह उन ठिकानों पर नहीं मिले। पुलिस सन्नी व शेरू के करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों से भी पूछताछ कर सकती है।

वहीं जांच में यह बात सामने आई है कि सन्नी व शेरू के खिलाफ पहले भी 10 के करीब केस दर्ज हैं। बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले आरोपी एक पुलिस अधिकारी के लिए टाऊट गिरी भी करते थे लेकिन इसी दौरान उनके हौसले बुलंद हो गए। शेरू नाम का आरोपी फतेह अमन गैंग के साथ होता था। जिस समय फतेह व अमन ने गाजी गुल्ला नजदीक एक्साइज टीम पर गोलियां चलाई थी तब शेरू भी उनके साथ ही था। तब यह आरोपी अपने विरोधी पक्ष का ट्रैप लगाकर बैठे थे लेकिन गाड़ी में एक्साइज टीम निकली।

बता दें कि शनिवार की रात करीब 12.15 बजे जब प्रीत नगर निवासी गौरव और सौरव अपनी मैडीकल शॉप बंद करके घर वापस लौट रहे थे तो प्रीत नगर पहुंचते ही सन्नी व शेरू ने उनकी गाड़ी रुकवा ली थी और धमकाना शुरू कर दिया था। ऐसे में जब सौरव साथी के साथ गाड़ी में बैठने लगे तो आरोपियों एक गोली चला दी जो गाड़ी के बोनट पर लगी और गौरव ने गाड़ी भगा ली। वहीं पुलिस ने मौके से एक गोली का खोल बरामद कर लिया था। देर रात जांच के लिए पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए थे। जांच दौरान पीड़ित पक्ष ने पुलिस को बताया कि उनकी शेरू व सन्नी के साथ किसी प्रकार की रंजिश नहीं हैं। पीड़ित युवकों से पैसे मांगने की बात भी अफवाह निकली है।

काफी लंबे समय से पुलिस से बचते आए हैं दोनों भाई
सन्नी व शेरू काफी समय से शहर में लॉ एंड ऑर्डर की स्थिती को बिगाड़ रहे हैं लेकिन उसके बावजूद वह वारदात के बाद हर बार की तरह गायब हो जाते हैं। काफी लंबे समय से वह शहर में वारदातें कर रहे हैं लेकिन अब तक पुलिस उन्हें काबू नहीं सकी। इनका नाम जबरी वसूली से भी जुड़ चुका हैं क्योंकि बीते साल शेरू व सन्नी ने एक शराब तस्कर के घर बाहर वसूली न देने पर फायरिंग की थी जबकि जिस टिंकू नाम के पीवीसी कारोबारी को पुनित ने जाम से मारा था उस पर भी आरोपी हमला कर चुके हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News