गर्भवती की अस्पताल में मौत, अंतिम संस्कार के बाद अस्थियों के साथ मिली ऑपरेशन करने की कैंची

punjabkesari.in Tuesday, Nov 10, 2020 - 05:29 PM (IST)

मोगा (विपन): मोगा के गांव बुद्ध सिंह का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां मौत के मुंह में गई एक गर्भवती की जब परिवार अस्थियां उठाने गया तो श्मशान घाट में ऑपरेशन  दौरान इस्तेमाल की जाने वाली कैंची और अन्य समान देख कर परिवार के होश उड़ गए। दरअसल, मोगा के गांव बुद्ध सिंह वाला की गर्भवती महिला ने बच्ची को जन्म दिया था परन्तु उसकी हालत गंभीर होने के कारण उसे सिविल अस्पताल मोगा से फरीदकोट रैफर कर दिया गया जिसकी कल मौत हो गई। इस दौरान जब संस्कार के बाद आज परिवार अस्थियां उठाने के लिए शमशानघाट पहुंचा तो देखा कि वहां आपरेशन दौरान इस्तेमाल की जाने वाली कैंची और आपरेशन में इस्तेमाल किए जाने वाला अन्य समान राख में मौजूद था। जिसको देख कर परिवार हैरान रह गया। इस पर परिवार ने सिविल अस्पताल के कर्मचारियों पर कार्रवाई की मांग की है।

PunjabKesari

क्या कहना है पुलिस का
उधर इस संबंधित जब पुलिस के साथ बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि परिवार मुताबिक अस्थियों में से कैंची पाई गई है, जिसे पुलिस ने कब्ज़े में लेकर जांच की जा रही है। पुलिस मुताबिक जांच के बाद बनती कार्रवाई की जाएगी।

PunjabKesari

क्या कहना है डाक्टर का
दूसरी तरफ़ सरकारी अस्पताल की गायनी सिमरत कौर खोसा ने बताया कि यह लड़की उनके पास करीब 6 तारीख को आई थी और रविवार सुबह उसे सांस लेने में दिक्कत आ रही थी। जिस के चलते उसे फरीदकोट रैफर कर दिया गया। उन्होंने बताया कि वहां उसकी मौत हो गई। वहीं वहा के डाक्टरों के साथ भी उनकी बातचीत हुई है, जहां डाक्टरों ने बताया कि वहां भी पूरा पेट खोल कर चैक किया गया था। उन्होंने कहा कि जो वीडियो उन्होंने देखी और जो कैंची इस दौरान पाई गई है, वह सरकारी अस्ताल में आए स्टाफ की नहीं है, इसकी जांच होनी चाहिए। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News