मोदी पुन: प्रधानमंत्री बने तो देश में नहीं रहेगा कांग्रेस का नामोनिशान: चंदूमाजरा

punjabkesari.in Monday, Mar 11, 2019 - 11:40 AM (IST)

रूपनगर(विजय): राजनीति करते समय उत्साहित नेता कई मर्तबा अपनी मर्यादा को भुला कर विरोधी पार्टियों के प्रति ऐसे शब्द बोल जाते हैं, जो सुनने वालों को किसी भी तरह से सही नहीं लगते।

मौजूदा लोकसभा सांसद प्रोफैसर प्रेम सिंह चंदूमाजरा ने रूपनगर में जनसभा को संबोधित करते हुए यहां तक कह दिया कि यदि नरेन्द्र मोदी पुन: प्रधानमंत्री बनते हैं तो आगामी 5 सालों में देश में से कांग्रेस का नामोनिशान खत्म हो जाएगा। सांसद चंदूमाजरा ने कहा कि पहले 5 साल तो मोदी देश के विकास में ही लगे रहे और पुन: जीत कर वह कांग्रेस को जवाब देंगे तथा देश में से कांग्रेस का नामोनिशान खत्म कर देंगे।

यहीं बस नहीं सांसद चंदूमाजरा ने मुख्यमंत्री पर निजी हमला करते हुए कहा कि कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने जिस अरुसा को अपनी पत्नी परनीत कौर के कहने पर भी नहीं छोड़ा उसी अरुसा को मोदी के कहने पर पाकिस्तान भेज दिया, जिसके कारण पाकिस्तान आर्मी ने पायलट अभिनंदन को छोड़ा। सांसद के कहने के मुताबिक भारत और पाक का अरुसा व अभिनंदन को छोडऩे को लेकर आपसी समझौता हुआ था। चंदूमाजरा ने कांग्रेसी मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पर बरसते हुए कहा कि देश की आर्मी पर शक करने वाले देश के गद्दार हैं, जबकि भारतीय वायुसेना ने एयर स्ट्राइक के जरिए शक्ति प्रदर्शन किया है।

Vatika