Women''sDay पर महिला जत्थे के साथ करतारपर साहिब के लिए रवाना हुईं परनीत कौर

punjabkesari.in Sunday, Mar 08, 2020 - 03:57 PM (IST)

अमृतसर/ पटियाला(रमनदीप सिंह सोढी, परमीत): गुरू नगरी श्री अमृतसर से रवाना हुआ फिक्की फ्लो का जत्था डेरा बाबा नानक पहुंचा, जहां से यह जत्था श्री करतारपुर साहिब पाकिस्तान के लिए रवाना होगा। इस अवसर पर विशेष रूप से परनीत कौर जत्थे में शामिल होने के लिए डेरा बाबा नानक पहुंची।

PunjabKesari, Preneet Kaur went Kartarpar with womens on Women'sDay

फिक्की फ्लो की चेयरपर्सन आरुषि वर्मा सहित सभी सदस्यों द्वारा सांसद महारानी परनीत कौर का गुनगुना स्वागत किया गया। इस मौके उनके साथ अमृतसर से सांसद गुरजीत औजला भी मौजूद रहे। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए महारानी परनीत कौर ने जहां फिक्की फ्लो के इस प्रयास की प्रशंसा की, वहीं बताया कि कांग्रेस पार्टी संसद में महिलाओं के आरक्षण को बढ़ाने के लिए आज भी लड़ रही है।

PunjabKesari, Preneet Kaur went Kartarpar with womens on Women'sDay

वहीं जब पत्रकारों ने परनीत कौर को पंजाब के डी.जी.पी. दिनकर गुप्ता की ओर से श्री करतारपुर साहिब संबंधी दिए बयान के बारे में पूछा तो उन्होंने इस सवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इस विवाद पर डी.जी.पी. पहले ही अपना स्पष्टीकरण दे चुके हैं और वह इस संबंध में कोई भी बात नहीं करना चाहतीं। बता दें कि फिक्की फ्लो के इस जत्थे में 100 से अधिक लोग शामिल होगे और यह जत्था प्यार, शान्ति और आपसी सांझ का संदेश देते हुए श्री करतारपुर साहिब पाकिस्तान में नत्मसतक होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News