नवजोत सिद्धू को जेल से रिहा करने की तैयारी! मीडिया सलाहकार ने किया Tweet

punjabkesari.in Tuesday, Nov 29, 2022 - 10:13 PM (IST)

चंडीगढ़ः रोडरेज मामले में पटियाला जेल में बंद पंजाब के पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिदधू को जेल से रिहा करने की तैयारी की जा रही है। बताया जा रहा है कि अच्छे आचरण के तहत सिद्धू 26 जनवरी यानि की गणतंत्र दिवस पर जेल से बाहर आ सकते है। रोड रेज मामले में सिद्धू को एक साल की सजा सुनाई गई थी।

अगर सिद्धू 26 जनवरी को जेल से बाहर आ जाते हैं तो वह अपनी सजा पूरी होने के करीब साढे 3 महीने पहले ही रिहा हो जाएंगे। यह भी कहा जा रहा है कि गणतंत्र दिवस पर अच्छे आचरण वाले कैदियों को रिहा करने के लिए जेल प्रशासन द्वारा जो सूची सरकार को भेजी गई है, उसमें सिद्धू का नाम भी शामिल है। इस संबंधित नवजोत सिद्धू के मीडिया सलाहकार सुरिंदर डल्ला ने ट्वीट करके कहा कि सिद्धू के जेल से लौटते ही मिशन-2024 शुरू हो जाएगा और पंजाब के हक की पहरेदारी भी शुरू हो जाएगी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा पंजाब आज भी मंदहाली के उस दौर पर खड़ा है, जहां बाहर निकालने का मॉडल नवजोत सिद्धू जी ने दिया था। उन्होंने लिखा कि पंजाब का इंजन नया करने की नहीं, बल्कि बदलने की जरूरत है और आगे देखे क्या होता है। 

बता दें कि हाल ही में सिद्धू ने कांग्रेस की जनरल सचीव प्रियंका गांधी को पत्र लिखा था, जिसके बाद यह कयास लगाए जा रहे है कि पार्टि सिद्धू को बड़ी जिम्मेदारी सौंप सकती है। बता दें कि सिद्धू गत मई महीने में जेल गए थे। 

Content Writer

Vatika