प्रियंका का हमला- मोदी अब पंजाब में कैप्टन की टैरेटरी में जाने से पहले 2 बार सोचेंगे

punjabkesari.in Saturday, Jan 05, 2019 - 09:16 PM (IST)

जालन्धर (धवन): पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर गुरदासपुर रैली में दिए गए भाषण के बाद किए गए सियासी हमले के बाद अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की बहन प्रियंका गांधी ने मोदी पर सियासी हमला बोल दिया है। प्रियंका ने मोदी पर हमला बोलते हुए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के भाषण का हवाला दिया है तथा साथ ही मुख्यमंत्री को हल्ला-शेरी भी दी है। 

प्रियंका गांधी ने आज ट्वीट किया तथा साथ ही सोशल मीडिया पर भी अपने विचार खुलकर रखे जिसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गुरदासपुर रैली का जिक्र किया गया। प्रियंका ने लिखा कि मोदी अब पंजाब में कैप्टन की टैरेटरी में प्रवेश करने से पहले 2 बार अवश्य सोचेंगे क्योंकि जिस तरह से गुरदासपुर में उन्होंने झूठ बोला उसे मुख्यमंत्री अमरेन्द्र सिंह ने पूरी तरह से बेनकाब करके रख दिया। प्रियंका ने कैप्टन अमरेन्द्र सिंह द्वारा जारी किए गए प्रैस बयान को शेयर करते हुए कहा कि मोदी के झूठ के कारण कैप्टन अमरेन्द्र सिंह में भी भारी गुस्सा था तथा उन्होंने तथ्यों सहित सारी सच्चाई जनता के सामने पेश कर दी है।



मुख्यमंत्री अमरेन्द्र सिंह ने कल केंद्र की भाजपा सरकार पर सीधा हमला बोलते हुए सीधे तौर पर आरोप लगा दिया था कि केंद्र ने पिछले 5 वर्षों में पंजाब को विकास कार्यों के लिए कुछ भी नहीं दिया। सबसे बड़ा हमला उन्होंने मोदी पर श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाशोत्सव को लेकर किया जिसमें मुख्यमंत्री ने कहा कि पंजाब सरकार श्री गुरु नानक देव जी का प्रकाशोत्सव हर्षोल्लास के साथ मनाने की तैयारियों में लगी हुई है परन्तु केंद्र सरकार ने अपनी तरफ से एक पैसा भी पंजाब सरकार को नहीं दिया।

दूसरी तरफ पंजाब कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने भी आज मुख्यमंत्री अमरेन्द्र सिंह के बयान को सराहते हुए कहा है कि उन्होंने मोदी सरकार की पोल खोल कर रख दी है। जाखड़ ने कहा कि मोदी ने चाहे 1984 के दिल्ली दंगे हो या फिर पंजाब को ग्रांट देने का मामला हो, उस में उन्होंने पंजाब को कुछ भी सहयोग नहीं दिया। 

Mohit