मोदी-शाह को टक्कर देने के लिए पंजाब में आज होगी प्रियंका गांधी की एंट्री

punjabkesari.in Tuesday, May 14, 2019 - 08:23 AM (IST)

लुधियाना (हितेश): प्रियंका गांधी ने पंजाब में चुनाव प्रचार करने को लेकर कांग्रेसियों की डिमांड स्वीकार कर ली है।वह आज बठिंडा व गुरदासपुर पहुंच रही हैं, जहां पहले मोदी व शाह द्वारा रैलियां की जा चुकी हैं। यहां बताना उचित होगा लोकसभा चुनाव के दौरान पंजाब में वोटिंग के लिए सिर्फ  5 दिन बाकी रह गए हैं । उससे पहले 17 मई को चुनाव प्रचार पर रोक लग जाएगी। 


अगर पंजाब के चुनाव में अब तक दिग्गजों की रैलियों की बात करें तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह व कांग्रेस की तरफ  से राहुल गांधी के नाम शामिल हैं। इसके अलावा बसपा अध्यक्ष मायावती की नवांशहर में रैली हो चुकी है।  ‘आप’ अध्यक्ष अरविन्द केजरीवाल भी अगले 5 दिन तक प्रचार करने के लिए पंजाब में पहुंच चुके हैं।

हालांकि राहुल गांधी द्वारा 15 मई को फरीदकोट व लुधियाना में भी रैलियां रखी गई हैं लेकिन पंजाब के कांग्रेसियों द्वारा प्रियंका गांधी को भेजने की डिमांड की जा रही थी, जिसे स्वीकार करके उन्होंने पंजाब के लिए 14 मई का शैड्यूल दिया है। इस दौरान प्रियंका गांधी की बठिंडा में रैली व गुरदासपुर में रोड शो रखा गया है।  बठिंडा सीट पर केंद्रीय मंत्री व बादल परिवार की बहू हरसिमरत कौर बादल चुनाव लड़ रही हैं और गुरदासपुर में सन्नी देयोल के सामने पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष सुनील जाखड़ की साख दाव पर लगी है।


 

swetha