प्रियंका गांधी ने सन्नी देओल पर साधा निशाना, कहा-क्या लोगों को ऐसे सैलीब्रिटी की जरूरत थी?

punjabkesari.in Tuesday, Jul 02, 2019 - 10:17 PM (IST)

जालंधर(धवन): गुरदासपुर लोकसभा सीट से निर्वाचित हुए भाजपा सांसद सन्नी देओल द्वारा अपनी गैर-हाजिरी में प्रशासनिक कार्यों के लिए अपने प्रतिनिधि गुरप्रीत पलहेरी को मनोनीत किए जाने के मामले में सियासी विवाद और तीखा हो गया है। पंजाब में जहां एक तरफ सोशल मीडिया पर यह मामला काफी गर्मा चुका है तो वहीं पर दूसरी ओर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी भी इस मामले में खुलकर सामने आ गई हैं। 

प्रियंका गांधी ने आज कहा कि गुरदासपुर से नवनिर्वाचित सांसद सन्नी देओल ने अधिकारिक मामलों व अन्य बैठकों में भाग लेने के लिए अपने प्रतिनिधि को गुरदासपुर लोकसभा सीट के लिए नियुक्त कर दिया है ताकि वह मुम्बई में अपने फिल्मी करियर को आगे बढ़ा सकें। प्रियंका ने आज सोशल मीडिया पर लिखा कि गुरदासपुर की जनता ने सन्नी देओल को सुनील जाखड़ की तुलना में वोट डालकर चुना था तथा लोगों का ऐसा विचार था कि वह उनकी मदद के लिए हाजिर रहेंगे। उन्होंने लिखा कि क्या लोगों को ऐसे सैलीब्रिटी की जरूरत थी, जो गुरदासपुर में अपने प्रशासनिक कार्यों के लिए अपने प्रतिनिधि को नियुक्त कर दे।

 

चाहे सोशल मीडिया पर सन्नी देओल के इस फैसले पर काफी बवाल मचा हुआ है परन्तु इस मामले पर अभी तक पंजाब कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। कांग्रेस के निम्र स्तर के नेताओं ने अवश्य ही सोशल मीडिया पर इस मामले को काफी उठाया हुआ है तथा वे इसे जनता के बीच में लेकर जा रहे हैं। कांग्रेस यह मामला भी उठा रही है कि लोकसभा चुनाव सम्पन्न होने के बाद से सन्नी देओल ने गुरदासपुर की जनता से मिलने के लिए एक बार भी प्रयास नहीं किया। 

मैंने इलाके की बेहतरी के लिए नियुक्त किया है पी.ए., इस पर राजनीति न की जाए: सन्नी देओल
गुरदासपुर के सांसद सन्नी देओल द्वारा गुरप्रीत सिंह निवासी मोहाली को अपना पी.ए. नियुक्त करने संबंधी पैदा हुए विवाद पर आज उन्होंने ट्वीट कर स्पष्ट किया कि उनके द्वारा नियुक्त पी.ए. संबंधी विवाद अनावश्यक तथा गुमराह करने वाला है। गुरप्रीत की नियुक्ति इलाके की बेहतरी के लिए की गई है व इसका मकसद लोगों की शिकायतें मुझ तक पहुंचाना है। सांसद ने कहा कि जब मैं किसी कारणवश बाहर रहूं तो हलके का कामकाज सही ढंग से चलता रहे, इसके लिए पी.ए. नियुक्त करना जरूरी था। वहीं गुरप्रीत सिंह के अतिरिक्त पूरी भाजपा-अकाली लीडरशिप भी हलके में सक्रिय भूमिका निभा रही है। मैंने जनता से जो वायदे चुनाव के समय किए थे, उन्हें हर हालत में पूरा करूंगा। उन्होंने कहा कि इस संबंध में राजनीति नहीं की जानी चाहिए।

Vaneet