नशों के सौदागरों की करोड़ों की Property जब्त, धंधे में शामिल पुलिस कर्मचारियों पर भी लटकी तलवार

punjabkesari.in Friday, Jun 21, 2024 - 02:39 PM (IST)

गुरदासपुर (विनोद): पंजाब सरकार तथा पुलिस महानिदेशक पंजाब के आदेश पर आज जिला पुलिस गुरदासपुर के शराब के अवैध धंधे के लिए बदनाम गांव पनियाड़ में विशेष सर्च अभियान चलाया गया। इसकी अगवाई जिला पुलिस अधीक्षक गुरदासपुर दायमा हरीश कुमार ने की। इस सर्च अभियान में डीएसपी दीनानगर, पुलिस स्टेशन इंचार्ज दीनानगर सहित कुछ अन्य पुलिस स्टेशनों के इंचार्ज तथा पुलिस कर्मचारी शामिल हुए।

जब पुलिस कर्मचारी नशों के सौदागरों के घरों में सर्च अभियान चला रही थी तो गांव के लोग पुलिस की मदद के लिए आगे आए और पुलिस अधिकारियों को आश्वासन दिया कि अब गांव में यदि कोई नशे का अवैध धंधा करेगा तो उसकी जानकारी पुलिस को दी जाएगी। लोगों ने आरोप लगाया कि कुछ पुलिस कर्मचारियों को इस नशों के अवैध धंधे की पूरी जानकारी होने के बावजूद वह कोई कारवाई नहीं करते। इस मौके पर जिला पुलिस अधीक्षक दायमा हरीश कुमार ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि यह पहला गांव है जहां पर लोगों ने पुलिस के सर्च अभियान का समर्थन किया है तथा लोगों ने नशों के विरुद्ध स्वंय आगे आने की बात कही है। 

उन्होंने कहा कि नशे के अवैध धंधे में यदि कोई पुलिस कर्मचारी शामिल पाया गया तो उसके विरुद्ध सख्त कारवाई की जाएगी। जिला पुलिस अधीक्षक ने कहा कि जिला पुलिस गुरदासपुर में नशों के सौदागरों की लगभग 25 करोड़ रुपए ही जयदाद जब्त की गई है तथा यह क्रम लगातार जारी है। उन्होने स्पष्ट किया कि नशों के अवैध धन्धे को जड़ से समाप्त करने के लिए पुलिस किसी तरह की कसर नहीं छोड़ेगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News