जिस्मफरोशी के अड्डे पर पुलिस की रेड, संचालिका समेत 4 गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Sep 27, 2019 - 10:14 PM (IST)

लुधियाना (गौतम): टिब्बा रोड़ पर स्थित धमोटिया कालोनी में पुलिस ने जिस्मफरोशी के अड्डे पर रेड कर संचालिका समेत 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए लोगों में एक ग्राहक व दो लड़कियां शामिल है। थाना टिब्बा की पुलिस ने इन लोगों के खिलाफ इम्मोरेल एक्ट के अधीन मामला दर्ज किया है। 

पुलिस ने गिरफ्तार किए लोगों को कोर्ट में पेश करने के बाद ज्यूडिशियल रिमांड पर भेज दिया। मामले की जानकारी देते हुए एडिशनल थाना प्रभारी बलदेव राज ने बताया कि उनकी पुलिस पार्टी इलाके में नाकाबंदी कर चेकिंग कर रही थी तो उन्हें सूचना मिली कि इलाके में एक औरत पिछले काफी समय से अपने घर में जिस्मफरोशी का धंधा चला रही है। सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए महिला के घर पर रेड की। वहां पर एक ग्राहक को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया गया।

शुरूआती पूछताछ के दौरान पता चला कि दोनों लड़कियां लुधियाना के अलग-अलग इलाकों की रहने वाली है। अड्डा संचालिक मोबाइल पर ही अपने ग्राहकों से सपर्क कर उन्हें घर बुलाती थी और उनसे मिलने वाली राशि से काफी हिस्सा खुद रखकर बाकी लड़कियों को देती थी। चेकिंग के दौरान अड्डे से कुछ आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया गया है। जांच अफसर ने बताया कि महिला से पूछताछ के दौरान काफी सुराग मिले है। जिनके आधार पर आगे भी कार्रवाई की जा रही है।

Mohit