सड़क पर कपड़े उतारकर किन्नरों ने पुलिस थाने के बाहर किया प्रदर्शन (Watch Video)

punjabkesari.in Monday, Jul 23, 2018 - 01:17 PM (IST)

जालंधर: करीब 14 दिन पहले देर रात नकोदर चौक में अद्र्धनग्न होकर पुलिस मुलाजिमों के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग कर हंगामा करने वाले किन्नरों के एक साथी को थाना-4 की पुलिस ने काबू कर लिया है। पकड़े गए किन्नर की पहचान कृष्णा उर्फ प्रीतो निवासी बादशाहपुर के रूप में हुई है।

थाना-4 के प्रभारी सुखदेव सिंह ने बताया कि ए.एस.आई. सुखदेव सिंह व पुलिस पार्टी के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग कर सड़क पर हंगामा करने वाले किन्नर को गुप्त सूचना के आधार पर ज्योति चौक मार्कीट से खरीदारी करते समय काबू किया गया।  इस दौरान किन्नरों ने जांच रुकवाने के लिए आज फिर थाने के बाहर हंगामा किया और सड़क पर कपड़े उतार कर प्रदर्शन किया। सुखदेव सिंह ने बताया कि पिछले दिनों हंगामा व बदतमीजी करने वाले किन्नरों की वीडियो वायरल हो गई थी जिसके आधार पर पुलिस ने अज्ञात किन्नरों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी पहचान शुरू कर दी थी। 

एक आरोपी की गिरफ्तारी के बाद उसके बाकी साथियों की तलाश की जा रही है जिन्हें भी जल्द काबू कर लिया जाएगा। आज भी किन्नरों के प्रदर्शन दौरान राहगीरों को काफी परेशानी हुई। किन्नरों ने पुलिस मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए कहा कि इन लोगों से नशा तस्कर तो पकड़े नहीं जाते, बिना कारण हमें परेशान किया जा रहा है। पुलिस सारा माजरा असहाय होकर देखती रही।

Vatika