पुलवामा हमलाः सिद्धू के खिलाफ प्रदर्शन, पोस्टर पर पोती कालिख (Watch Video)

punjabkesari.in Saturday, Feb 16, 2019 - 01:14 PM (IST)

लुधियाना: कैबिनेट मंत्री नवजोत सिद्धू की तरफ से पुलवामा हमले पर दिए गए बयान के बाद राजनीति पूरी तरह गर्मा गई है। जहां अलग -अलग नेताओं द्वारा सिद्धू का विरोध किया जा रहा है वहीं लुधियाना में  आज भाजपा की तरफ से उनके पोस्टर पर कालिख पोती गई।

दरअसल, कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू शनिवार को नगर निगम के एक समारोह में हिस्सा लेने के लिए पहुंच रहे थे। इस दौरान भाजपा वर्करों ने नवजोत सिद्धू के पोस्टर पर कालिख लगा दी और उनके खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाते हुए कहा कि भारत के 44 जवानों को शहीद करने वाले पाकिस्तान के साथ सिद्धू दोस्ती कर रहा है, जबकि पाकिस्तान हर बार भारत की पीठ में छुरा मारता है। सिद्धू के स्वागत के लिए काली झंडियों के लिए बैठे भाजपा वर्करों ने कहा कि सिद्धू पर भी कालिख फैंकी जाएगी।

बता दें कि पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद कैबिनेट मंत्री नवजोत सिद्धू ने इस हमले पर गोल-मोल जवाब देते हुए कहा था कि आतंकवाद का ना तो कोई देश होता है और ना ही कोई धर्म। पाकिस्तान के खिलाफ कुछ भी बोलने से बचते हुए सिद्धू ने हालांकि इस हमले की निंदा करते हुए दोषियों के खिलाफ सख़्त कार्रवाई की मांग ज़रूर की थी। सिद्धू ने कहा कि था जान लेना किसी मसले का हल नहीं है। 

Vatika