गुस्साए कांग्रेसियों ने सन्नी देओल का पुतला फूंक किया प्रदर्शन

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2019 - 08:16 AM (IST)

बटाला(बेरी): लोकसभा क्षेत्र गुरदासपुर से भाजपा प्रत्याशी व सिनेस्टार सन्नी देओल द्वारा अपने चुनाव प्रचार दौरान किए गए रोड शो में हिंदू-सिख भाईचारे की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने को लेकर गुस्साए हलका बटाला के कांग्रेसी कार्यकत्र्ताओं व नेताओं ने पूर्व मंत्री अश्विनी सेखड़ी के नेतृत्व में स्थानीय नेहरू गेट में जहां भाजपा प्रत्याशी अजय सिंह उर्फ सन्नी देओल का पुतला फूंका, वहीं प्रदर्शन करते हुए भाजपा विरुद्ध नारेबाजी भी की। इस दौरान पूर्व मंत्री अश्विनी सेखड़ी ने कहा कि विगत दिवस डेरा बाबा नानक में किए गए रोड शो दौरान जिस वाहन पर सन्नी देओल सवार थे, उस पर भगवान शिव की तस्वीर लगी हुई थी और सन्नी देओल ने जहां भगवान शिव की तस्वीर पर पांव रखकर भगवान का अपमान किया, वहीं हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को भी ठेस पहुंचाई। 


एस.एच.ओ. को सौंपी लिखित दख्र्वास्त : मामले को लेकर रात के समय पूर्व मंत्री अश्विनी सेखड़ी कांग्रेसी कार्यकत्र्ताओं व समर्थकों सहित थाना सिटी में पहुंचे जहां उन्होंने एस.एच.ओ. सिटी रविन्द्रपाल सिंह ग्रेवाल को एस.एस.पी. बटाला के नाम एक दख्र्वास्त देकर सन्नी देओल विरुद्ध मामला दर्ज करने की अपील की। समाचार लिखे जाने तक सेखड़ी अपने समर्थकों सहित थाने में धरने पर बैठे थे एवं कहा कि जब तक पुलिस मामला दर्ज नहीं करती वे थाने से नहीं जाएंगे। 

बटाला आने पर सन्नी का करेंगे विरोध : इस दौरान पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव अभिनव सेखड़ी व सिटी कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष स्वर्ण मुढ ने कहा कि इस बेअदबी के विरोध में काली झंडियों के साथ समूह कांग्रेसी कार्यकत्र्ता सन्नी देओल का विरोध करेंगे। एस.एस.पी. बटाला उपिंदरजीत सिंह घुम्मन ने कहा कि मामले को लेकर डी.एस.पी. सिटी बी.के. सिंगला की जांच के लिए ड्यूटी लगा दी है तथा जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी। 

Vatika