The Accidental Prime Minister फिल्म पर मचा बवाल, रिलीज होते ही पंजाब में प्रदर्शन

punjabkesari.in Friday, Jan 11, 2019 - 03:35 PM (IST)

जालंधर (सोनू): एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर फिल्म रिलीज होने पर आज पंजाब के लुधियाना और जालंधर शहर में युवा कांग्रेस ने जबरदस्त विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने अनुपम खेर का पुतला भी जलाया। युवा कांग्रेस के नेताओं का कहना है कि फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को नीचा दिखाने की कोशिश की गई है।


इस फिल्म को भाजपा ने सोची समझी साजिश के तहत निर्मित करवाया है। भाजपा ने ये सब अपनी कमियों को छिपाने के लिए किया है। इस बीच जालंधर के बी.एम.सी.चौंक स्थित पी.वी.आर. के बाहर युवा कांग्रेस कार्यकर्त्ताओं और प्रशासन के बीच फिल्म को ना दिखाए जाने को लेकर बातचीत भी हुई। युवां कांग्रेस के कार्यकत्ताओं ने पी.वी.आर. के मैनेजर ओमकार से भी बातचीत की, जिन्होंने कहा कि वह अपनी मैनेजमैंट से बातचीत कर मसले को हल करने की कोशिश करेंगे।

'पंजाब केसरी' के संवाददाता ने पी.वी. आर. में फिल्म खत्म होने के बाद दर्शकों से भी बातचीत की। दर्शकों की फिल्म को लेकर मिली-जुली प्रतिक्रिया सामने आई। कुछ दर्शकों का कहना था कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की छवी को ठेस पहुंचाना गलत है। हालांकि कुछ की राय थी कि फिल्म को सही तरीके से प्रस्तुत किया गया है। बहराल इस फिल्म के पी.वी.आर में शो जारी हैं और यूथ कांग्रेस इस मुद्दे पर प्रदर्शन करने पर आमदा है।

Vatika