भीषण टक्कर में PRTC की बस ने कुचले कई लोग, चार की मौत, कार के भी उड़े परखच्चे

punjabkesari.in Sunday, Sep 27, 2020 - 09:00 AM (IST)

पटियाला (बलजिन्दर): पटियाला-समाना रोड पर बीती शाम को पीआरटीसी की बस और कार के बीच ज़बरदस्त टक्कर हो गई, जिसमें 4 व्यक्तियों की मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति ज़ख़्मी हो गया, जिसको मौके पर लोगों ने सरकारी राजिन्दरा अस्पताल में इलाज के लिए पहुँचाया। यह टक्कर इतनी ज़बरदस्त थी कि कार चकनाचूर हो गई।

मिली जानकारी मुताबिक हरियाणा नंबर कार में 5 व्यक्ति, जो कि पी. वी. सी. लाने का काम करते हैं, शनिवार को सवार हो कर अपने घर वापस जा रहे थे। कार में सवार व्यक्तियों में कुंवर, साहिल, बंटी, परमजीत और सोनू निवासी गाँव घनौरी खेड़ा नाम के व्यक्ति शामिल थे। इस कार को पी. आर. टी. सी. की बस ने ज़ोरदार टक्कर मारी, जिसमें तीन व्यक्तियों की मौत हो गई और 2 जख्मी हो गए।

दोनों को सरकारी राजिन्दरा हस्पताल में पहुँचाया गया तो उनमें से एक ने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलते डकाला चौंकी के इंचार्ज एएसआई बलजीत सिंह मौके पर पहुँच गए और उन्होंने लाश को कब्ज़े में लेकर सरकारी राजिन्दरा अस्पताल पहुँचा दिया।

दूसरी तरफ टक्कर मारने के बाद बस का चालक गाड़ी छोड़ कर फरार हो गया। फिलहाल  पुलिस की तरफ से बस को भी कब्ज़े में लेकर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी गई। 

Tania pathak