1 जून से ऑनलाइन बुकिंग शुरू करेगी PRTC

punjabkesari.in Sunday, May 31, 2020 - 08:52 AM (IST)

लुधियाना(मोहिनी): लॉकडाउन के बाद अब पी.आर.टी.सी. ने भी 1 जून से ऑनलाइन बुकिंग द्वारा पंजाब के अलग-अलग रूट पर बसें शुरू करने के लिए पंजाब में अपने डीपो मैनेजरों को पत्र लिखा है।

पैपसू रोड ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेश्न के मैनेजिंग डायरैक्टर के दिशा निर्देशों के मुताबिक जनरल मैनेजर प्रशासन द्वारा जारी इस पत्र के साथ एक सूची उन रूटों की भेजी है, जिन पर यह बसें चलनीं हैं। जिसमें चण्डीगढ़ से बठिंडा, पटियाला, संगरूर से चण्डीगढ़, कपूरथला से चण्डीगढ़, बरनाला से चण्डीगढ़, बुढलाडा से चण्डीगढ़ बरास्ता पटियाला, फरीदकोट से चण्डीगढ़, संगरूर से पटियाला और लुधियाना, लुधियाना से संगरूर, लुधियाना से पटियाला बरास्ता खन्ना, पटियाला से मलेरकोटला, पटियाला से जालंधर और अमृतसर के रूट भी शामिल किए गए हैं। जिन पर बसें जाएंगी और चलने वाले स्टेशन पर वापसी भी करेंगी।

इसके लिए जनरल मैनेजरों को समय सूची अपने मुताबिक बनाने के लिए कहा गया है लेकिन इसके लिए सवारियों को बुकिंग ऑनलाइन करवानी होगी। इन बसों के चलने से यात्रियों को भी लम्बे रूटों पर बस सुविधा मिलनी शुरू हो जाएगी, जिससे वह अपनी मंजिल तक पहुंच सकेंगे। दूसरी ओर प्राइवेट बसों के चलने संबंधी अभी सरकार ने कोई आदेश जारी नहीं किए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News