PSEB ने 10वीं और 12वीं कक्षा की वार्षिक परीक्षाओं की तारीखें बदली

punjabkesari.in Wednesday, Jan 08, 2020 - 09:38 PM (IST)

लुधियाना(विक्की): पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड ने सरकारी छुटिटयों के नोटीफिकेशन का हवाला देते हुए 10वीं और 12वीं कक्षा की वार्षिक परीक्षाओं की तारीखों में कुछ बदलाव किए हैं। बोर्ड की ओर से जारी सूचना के मुताबिक 7 परीक्षाओं की पहले से जारी तारीखों को स्थगित करते हुए उनके स्थान पर नई तारीखें जारी की गई हैं।

पीएसईबी के सैक्ट्री मोहम्मद तायब आईएएस ने बताया कि 12वीं कक्षा का लोक प्रशासन विषय का जो पेपर पहले 4 मार्च को होना था। वह अब 16 मार्च को करवाया जाएगा जबकि 16 मार्च को होने वाला संस्कृत विषय का पेपर अब 4 मार्च को करवाया जाएगा।

इसी तरह 12वीं कक्षा के 9 मार्च को होने वाले राजनीति शास्त्र, भौतिक विज्ञान, बिजनेस स्टडी के पेपर की तारीख में बदलाव करते हुए इसे 30 मार्च को कर दिया गया है। इसी कक्षा के वोकेशनल गु्रप की 9 मार्च को होने वाली सभी विषयों की परीक्षा भी अब 30 मार्च को करवाई जाएगी। वहीं 13 मार्च को होने वाली सभी विषयों की परीक्षाएं 27 मार्च को होंगी। 10वीं कक्षा की होम साईंस की 8 अप्रैल को होने वाली परीक्षा 4 अप्रैल जबकि 6 अप्रैल को होने वाली कम्पयूटर साईंस की परीक्षा 13 अप्रैल को करवाई जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News