PSPCL का कर्मचारी रंगे हाथों काबू, पूरा मामला जान रह जाएंगे दंग

punjabkesari.in Monday, Oct 28, 2024 - 08:35 PM (IST)

पंजाब डेस्क : पंजाब सरकार के आदेशों पर विजिलेंस ब्यूरो राज्य में भ्रष्टाचार के खिलाफ विशेष अभियाना चल रही है। इसी के तहत विजिलेंस ने आज बड़ी कार्रवाई करते हुए पंजाब स्टेट पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (PSPCL) कार्यालय, सब डिवीजन साउथ, अमृतसर में तैनात मुख्य कैशियर दविंदर सिंह को 50 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों काबू किया है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए विजिलेंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि आरोपी को नरिंदर कुमार निवासी बाजार गुजरां, भगतांवाला, गेट हकीमा, अमृतसर द्वारा दर्ज शिकायत के आधार पर गिरफ्तार कर लिया गया है। शिकायतकर्ता ने विजिलेंस ब्यूरो से संपर्क कर अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि उसने शक्ति नगर, अमृतसर में अपनी दुकान पर व्यापारक बिजली मीटर लगाने के लिए आवेदन किया था और इस संबंधी दस्तावेज तैयार करवाने के बदले में उक्त कैशियर द्वारा 1,00,000 रुपए की रिश्वत की मांग की गई थी। 

शुरुआती जांच के बाद विजिलेंस ब्यूरो की टीम ने जाल बिछाया, जिसके दौरान उक्त आरोपी को 2 सरकारी गवाहों की मौजूदगी में शिकायतकर्ता से 50 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया गया है। इस संबंध में विजिलेंस ब्यूरो पुलिस स्टेशन अमृतसर रेंज में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी को कल कोर्ट में पेश किया जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News