शहीदी रैली में सिद्धू का विरोध,पी.एस.यू. सदस्य हिरासत में

punjabkesari.in Friday, Mar 23, 2018 - 06:52 PM (IST)

 नवांशहर (त्रिपाठी): फिरोजपुर के तूड़ी बाजार में खोजे गए शहीदों के गुप्त ठिकाने को ऐतिहासिक दर्जा देकर शहीदों की यादगार बनाने की मांग को पूरा करने के लिए  स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू से मुलाकात न होने पर आज पंजाब स्टूडैंट्स यूनियन के सदस्यों ने जिला स्तरीय शहीदी समारोह में नारेबाजी की। समारोह में जब कैबिनेट मंत्री अपने चिर-परिचित अंदाज में भाषण दे रहे थे तो पंडाल में बैठे करीब आधी दर्जन पी.एस.यू. के सदस्यों ने नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ नारेबाजी करनी शुरू कर दी। 

ध्यान डायवर्ट होने पर भाषण दे रहे नवजोत सिंह सिद्धू को भी मंच से ही यह कहना पड़ा कि ‘बड़ा करंट आया मित्रा तेरा’। पी.एस.यू. के प्रदेश प्रधान राजिंद्र सिंह तथा बलजीत सिंह ने बताया कि आज सुबह 10 बजे ही पुलिस प्रशासन के अधिकारियों ने उन्हें मिल्क प्लांट के दफ्तर में नवजोत सिंह सिद्धू से मुलाकात करवाने का आश्वासन देकर बैठा लिया था, परन्तु समागम शुरू होने के बाद नवजोत सिंह सिद्ध के मंच पर बोलने के बावजूद उन्हें मिलाया नहीं गया। 

 

उन्होंने बताया कि पहले से ही शंका होने के चलते पंडाल में बैठे पी.एस.यू. सदस्यों ने सिद्धू के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। बलजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने उनके 4 सदस्यों को गिरफ्तार करके अपनी अंग्रेज भक्त सोच का परिचय दिया है। 

Punjab Kesari