कपिल सिब्बल को "गीत" के लिए PTC अवाॅर्ड, वीडियो जारी कर किया धन्यवाद

punjabkesari.in Saturday, Dec 08, 2018 - 08:28 PM (IST)

जालंधरः पी टी सी पंजाबी चैनल ने कांग्रेस नेता और पूर्व कानून मंत्री कपिल सिब्बल को गीतकारी में उनके योगदान के लिए पी टी सी म्यूजिक अवाॅर्ड के दौरान सम्मानित करने का फैसला किया। चैनल के  इस फैसले पर कपिल सिब्बल ने एक वीडियो  सन्देश जारी कर के चैनल का धन्यवाद किया हैं। हाल ही में कपिल सिब्बल द्वारा पंजाबी गीत "क्यों रूस गया" लिखा गया था और इसे यू ट्यूब पर पचास लाख वियु मिले हैं। 

कपिल सिब्बल ने अपने वीडियो सन्देश में पी टी सी के कार्यक्रम में आने पर असमर्थता जाहिर करते हुए कहा कि " मैं पी टी सी द्वारा दिए गए सम्मान के लिए उनका खुद मंच पर आ कर धन्यवाद करना चाहता था लेकिन अपने पहले से निर्धारित कार्यक्रम के चलते मैं कार्यक्रम में नहीं आ पाया। पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए पी टी सी के योगदान की सराहना करते हुए कपिल सिब्बल ने चैनल के सी ई ओ रबिन्द्र नारायण का इस अवार्ड के लिए धन्यवाद किया इसके साथ ही उन्होंने उनके गीत के गायक जोरावर और गीत जारी करने वाले और वीडियो बनाने वाली कंपनी वाईट हिल म्यूजिक कंपनी का भी धन्यवाद किया। 



कपिल सिब्बल ने कहा कि हर व्यक्ति के दिल में भावनाएं होती हैं कि वह अपने विचार जनता के बीच ले कर जाएं लेकिन कुछ लोग ही इन्हे आम लोगों तक पहुंचाने में सफल होते हैं। जो लोग अपने विचारों को जनता तक पंचाने में सफल होता है वह लाखों दिलों के साथ जुड़ भी जाता है। संगीत का भी यही मकसद है। जो व्यक्ति संगीत को प्रोत्साहन देता है वह उतना ही लोगों एक दिलों में राज करता है। यह काम पी टी सी करता है और इस मामले में इस चैनल का कोई मुकाबला नहीं है। मैंने अपने दिल की आवाज़ आप लोगों के सामने रखी है। मैं जल्द ही अपने दिल के ख्याल आप लोगों के समक्ष रखूंगा और मुझे उम्मीद है कि आप लोगों को यह पसंद भी आएंगे। 

Mohit