होशियारपुर मामले में पंजाब सरकार ने तेजी से कार्रवाई की : अमरिंदर

punjabkesari.in Sunday, Oct 25, 2020 - 05:17 PM (IST)

पटियाला, 25 अक्टूबर (भाषा) पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने रविवार को कहा कि उनकी सरकार ने होशियारपुर दुष्कर्म और हत्या मामले में तेजी से कार्रवाई की, जो हाथरस मामले में उत्तर प्रदेश सरकार की प्रतिक्रिया से बिल्कुल उलट है।

उन्होंने कहा कि इस मामले में अदालत में इस हफ्ते चालान पेश किया जाएगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि पंजाब पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई की गई और बिना देरी के आरोपी को गिरफ्तार किया गया, जबकि हाथरस मामले में ऐसा नहीं हुआ।

मीडियाकर्मियों से यहां अनौपचारिक बातचीत में उन्होंने कहा, “यही वजह है कि पीड़ित परिवार के लिये न्याय सुनिश्चित कराने राहुल गांधी को हाथरस जाना पड़ा और होशियारपुर आने की जरूरत नहीं पड़ी।”

केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण की “चुनिंदा आक्रोश” वाली टिप्पणी पर उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार और पंजाब पुलिस अगर होशियारपुर मामले में तेजी से कार्रवाई करने में नाकाम रहती, तो राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और अन्य उसी तरह प्रतिक्रिया देते जैसी उन्होंने हाथरस मामले में दी।

मुख्यमंत्री ने शनिवार को भाजपा नेता निर्मला सीतारमण और प्रकाश जावड़ेकर पर होशियारपुर दुष्कर्म-हत्या मामले में उनकी टिप्पणी को लेकर निशाना साधा था और उनकी टिप्पणी को “राजनीतिक प्रचार” करार दिया और कहा कि उनके पास आलोचना के समर्थन में कोई ठोस आधार नहीं है।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

PTI News Agency

Recommended News

Related News