पंजाब में अवैध शराब बनाने वाली फैक्टरी का भंडाफोड, तीन लोग गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Jun 22, 2021 - 09:13 PM (IST)

पटियाला, 22 जून (भाषा) पंजाब पुलिस ने राज्य में अवैध तरीके से शराब बनाने वाली एक फैक्टरी का मंगलवार को भंडाफोड़ किया और यहां के शगुन विहार इलाके से तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।अधिकारियों ने यह जानकारी दी।
उन्होंने बताया कि तीन लोगों सलविंदर सिंह उर्फ शिंदा, हरदीप कुमार उर्फ दीपू और सुनील कुमार को गिरफ्तार किया गया है। तीनों ही पटियाला जिले के रहने वाले हैं। पुलिस ने बताया कि इनमें से दीपू और शिंदा पिछले पांच-छह वर्ष से अवैध शराब का कारोबार कर रहे थे।
एक सप्ताह से कम समय में अवैध शराब बनाने वाली फैक्टरी के भंडाफोड़ का यह दूसरा मामला है। इससे पहले जालंधर ग्रामीण पुलिस ने राज्य आबकारी विभाग के साथ मिल कर 16 जून को आदमपुर के ढोगरी गांव में एक अवैध फैक्टरी का पता लगाया था और चार लोगों को गिरफ्तार किया था।
पुलिस ने बताया कि दल ने सीलिंग मशीन, छह अन्य मशीनें ,11,990 खाली बोतलें, गत्ते के 3,840 डब्बे और अन्य सामान बरामद किये थे। उन्होंने बताया कि वह पटियाला के अतिंदर पाल और बिहार के निवासी विशाल की तलाश कर रही है, जो इस मामले में शामिल हैं। पुलिस ने एक वाहन, बोतल पर लगाने वाले 41,000 लेबल, प्लास्टिक की 16,000 खाली बोतलें तथा अन्य सामान बरामद किये हैं।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

Related News