भारत-पाकिस्तान सीमा पर सुरक्षा बढ़ायी जा रही है: रंधावा

punjabkesari.in Tuesday, Nov 23, 2021 - 11:13 PM (IST)

अमृतसर, 23 नवंबर (भाषा) पंजाब के उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने मंगलवार को कहा कि भारत-पाकिस्तान सीमा के पास सुरक्षा बढ़ायी जा रही है।

रंधावा ने पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक के दौरान यह भी कहा कि पंजाब सरकार लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए जल्द ही ग्रामीण इलाकों में सीसीटीवी कैमरे लगाएगी।

एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि बैठक में पुलिस महानिदेशक इकबालप्रीत सिंह सहोता, अमृतसर, जालंधर और लुधियाना के पुलिस आयुक्तों और अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने हिस्सा लिया।

रंधावा ने कहा कि सुरक्षा बढ़ाने के उपायों के तहत भारत-पाकिस्तान सीमा के पास रात में गश्त और पुलिस की तैनाती बढ़ा दी गई है। उन्होंने पुलिस बटालियनों और पुलिस थानों से ड्यूटी पर बंदूकधारियों की अनधिकृत तैनाती पर कड़ा संज्ञान लेते हुए सभी पुलिस जोनल महानिरीक्षकों और उप महानिरीक्षकों को इस संबंध में एक ऑडिट करने और 25 नवंबर तक एक रिपोर्ट प्रस्तुत करने का निर्देश दिया।

बिना पूर्वानुमति के अपने अधिकार क्षेत्र से बाहर जाने वाले पुलिस अधिकारियों और कर्मियों पर, रंधावा ने आदेश दिया कि कोई भी कर्मी पर्यवेक्षण अधिकारी की अनुमति के बिना अपने क्षेत्राधिकार के क्षेत्र को नहीं छोड़ेगा।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि इस आदेश का उल्लंघन करने पर कड़ी अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

Related News